विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस रेड की खबर लीक करने वालों पर चला SP का डंडा, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, ASP का ड्राइवर भी शामिल

गंगापुर पुलिस ने 3 क्विंटल 40 kg अफीम डोडा चूरा पकड़ा था. थाना प्रभारी फूलचंद के नेतृत्व में अफीम तस्करी की सूचना मिलने पर पोटला कस्बे की मझवास रोड पर नाकाबंदी की गई थी. नाकाबंदी में राथलियास गांव की तरफ से आ रही पिकअप जीप में सवार तस्कर जीप को कुछ दूरी पर रोक कर फरार हो गए.

Read Time: 3 mins
पुलिस रेड की खबर लीक करने वालों पर चला SP का डंडा, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, ASP का ड्राइवर भी शामिल

Rajasthan News: राजस्थान की गंगापुर सिटी में पुलिस रेड की सूचना तस्करों को लीक करने वाले 4 कांस्टेबल को एसपी राजन दुष्यंत ने गुरुवार को सस्पेंड कर दिया. ये चारों पुलिसकर्मी गंगापुर सर्कल में तैनात थे, जिसमें एक गंगापुर डिप्टी का चालक है. रेड की खबर लीक होने के कारण तस्कर मादक पर्दाथ छोड़कर फरार हो गए थे, जिस कारण पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाई. थी.

दरअसल, 24 मई को गंगापुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने नाकाबंदी कर करीब 3 क्विंटल 40 किलोग्राम अभी अफीम डोडा चूरा पकड़ा था. मादक प्रदार्थ तस्करों से सांठगांठ के चलते तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया. बार-बार केवल अवैध मादक पदार्थ पकड़े जाने के और तस्करों के फरार होने को लेकर पुलिस अधिकारी गंभीर थे. पुलिस कार्रवाई की खबर लीक करने की जानकारी पर एक्शन में आए अधिकारियों ने जांच की तो चार पुलिसकर्मियों के सूचना लीक करने में लिप्त होने की जानकारी सामने आई. एसपी राजन दुष्यंत ने गंगापुर के चार सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया. इनमें डिप्टी एसपी गंगापुर का चालक प्रभुराम, थाने का ड्राइवर सुरेश, सिपाही निरंजन और विजय सिंह शामिल है. इन्होंने 24 मई को हुई कार्यवाही से पूर्व तस्करों को सूचना दी थी.

गंगापुर पुलिस ने 3 क्विंटल 40 kg अफीम डोडा चूरा पकड़ा था. थाना प्रभारी फूलचंद के नेतृत्व में अफीम तस्करी की सूचना मिलने पर पोटला कस्बे की मझवास रोड पर नाकाबंदी की गई थी. नाकाबंदी में राथलियास गांव की तरफ से आ रही पिकअप जीप में सवार तस्कर जीप को कुछ दूरी पर रोक कर फरार हो गए. पुलिस ने अफीम डोडा चूरा तो पकड़ लिया, मगर तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लगा. पहले भी खाकी पर भीलवाड़ा में दाग लग चुके हैं. तस्करों की फायरिंग में 4 नवंबर 2021 को दो सिपाही भीलवाड़ा पुलिस के शहीद हो गए थे. तस्करों को सूचना लीक करने के चलते ही पूर्व में भीलवाड़ा की रायला थाने के सिपाही पवन चौधरी की तस्करों की फायरिंग में मौत हो गई थी. उसी दिन रात को कोटडी थाना सर्किल में फायरिंग के चलते ऊंकारलाल रेबारी सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस मामले में अब तक फायरिंग करने वाली तस्कर तो गिरफ्तार हो चुके हैं, मगर अभी भी जांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ आधी अधूरी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Rain: विजयगढ़ दुर्ग की जिन सुरक्षा चौकियों से रखी जाती थी दुश्मन पर नजर, बारिश ने ढहा दी वो प्राचीन इमारत
पुलिस रेड की खबर लीक करने वालों पर चला SP का डंडा, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, ASP का ड्राइवर भी शामिल
Kirori Lal Meena lashed out at Rajkumar Roat said some people give baseless statements
Next Article
राजकुमार रोत पर बरसे किरोड़ी लाल मीणा, कहा- राजनीतिक फायदा उठाने के लिए कुछ लोग अनर्गल बयान देते हैं
Close
;