विज्ञापन
Story ProgressBack

दूल्हे को पहनाई 70 लाख रुपए की माला, लंबाई इतनी कि पहनने के लिए छत पर चढ़ना पड़ा, Video वायरल

Garland worth Rs 70 Lakh: राजस्थान में एक दूल्हे को 70 लाख रुपए के नोटों से बनी माला पहनाई गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 mins
दूल्हे को पहनाई 70 लाख रुपए की माला, लंबाई इतनी कि पहनने के लिए छत पर चढ़ना पड़ा, Video वायरल
छत पर चढ़कर 70 लाख रुपए के माला में खड़ा दूल्हा.

Garland worth Rs 70 Lakh: शाही रीति-रिवाजों के लिए मशहूर राजस्थान से फिर एक ऐसी कहानी सामने आई है, जो वायरल हो रही है. मामला ऑनलाइन ठगी के लिए पूरे देश में कुख्यात राजस्थान के डीग जिले का है. यहां एक दूल्हे को 70 लाख रुपए के नोटों से बनी माला पहनाई गई. नोटों से बनी यह माला इतनी लंबी थी कि इसे पकड़ने के लिए अलग-अलग व्यक्ति खड़े किए गए थे. साथ ही दूल्हे को इस माला को पहनने के लिए छत पर चढ़ना पड़ा. दूल्हे को माला पहनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि मेवात में यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इस प्रकार के मामले पहले भी सामने आ चुके है. अप्रैल 2024 में भी दूल्हे को 51 लाख रुपए की नोटों की माला पहनाने का मामला भी काफी चर्चा में रह चुका है. 

12 मई को हुई थी शादी, वीडियो अब हुआ वायरल

जानकारी के अनुसार डीग जिले के जुरहरा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव  लाडलाका निवासी वसीम पुत्र इमरान की शादी 12 मई को हुई थी.परिवार के सदस्यों ने ही दूल्हे को 70 लाख रुपए की माला पहनाई थी. माला इतनी लंबी थी कि दूल्हे को पहनने के लिए छत पर चढ़ना पड़ा और इसे कही लोगों ने पकड़ा हुआ है. जुरहरा थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से मामला संज्ञान में आया है और नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

अप्रैल में एक दूल्हे को पहनाई गई थी 51 लाख की माला 

अप्रैल माह में डीग जिले के कामा उपखंड स्थित नगला कुलवाना गांव में एक शादी समारोह में दूल्हे को रिश्तेदारों ने 51 लाख रुपए के नोटों की माला पहनाई गई थी.उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. मेवात क्षेत्र में दूल्हे को नोटों की माला पहनाने का प्रचलन काफी लंबे समय से चल रहा है. लोग किराए पर नोटों की बड़ी-बड़ी मालाएं बनाकर शादी समारोह में पहनते हैं. 

यह भी पढ़ें - शादी में दूल्हे ने पहनी 51 लाख रुपए की माला, पिरोए थे 500-550 रुपए के नोट, वायरल हो रहा वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IAS Transfer List 2024: राजस्थान के 6 आईएएस अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल
दूल्हे को पहनाई 70 लाख रुपए की माला, लंबाई इतनी कि पहनने के लिए छत पर चढ़ना पड़ा, Video वायरल
Complaint of online fraud will be resolved soon, transactions will be stopped from police station chittorgarh
Next Article
Chittorgarh News: ऑनलाइन ठगी की शिकायत का जल्द होगा समाधान, थाने से ही रुकवा सकेंगे ट्रांजेक्शन
Close
;