विज्ञापन
Story ProgressBack

जब बुलेट की रफ्तार में ई-रिक्शा चलाकर भागा गैस सिलेंडर चोर, वायरल हो रहा चेजिंग वीडियो

Viral Video: ई-रिक्शा के पिछले हिस्से पर लटके युवक का चेज इतना दिलचस्प था कि लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया और देखते-देखते ही यह वीडियो वायरल हो गया.

Read Time: 2 min
जब बुलेट की रफ्तार में ई-रिक्शा चलाकर भागा गैस सिलेंडर चोर, वायरल हो रहा चेजिंग वीडियो
ई रिक्शा पर लटका पीड़ित युवक

सीकर शहर में बीती शाम दिनदहाड़े गैस सिलेंडर की चोरी और सिलेडर चोर को पकड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीसीटीवी फुटेज में ई-रिक्शा सिलेंडर चोर को पहचान कर एक युवक उसको पकड़ने के लिए उसकी ई-रिक्शा के पीछे लटक गया, लेकिन पकड़े जाने के डर से बदमाश ने अपनी ई-रिक्शा को बुलेट की तरह भगाया.

ई-रिक्शा के पिछले हिस्से पर लटके युवक का चेज इतना दिलचस्प था कि लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया और देखते-देखते ही यह वीडियो वायरल हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक युवक सिलेंडर चुराने वाले ई रिक्शा चालक को युवक पकड़कर वारदात स्थल दो नंबर डिस्पेंसरी ले जा रहा था, लेकिन बदमाश को शंका हुई तो वह ई रिक्शा लेकर भागने लगा. इस पर युवक ने ई-रिक्शा के पीछे से पकड़ लिया, लेकिन चोर ने ई-रिक्शा की रफ्तार बढ़ा दी, जिससे करीब आधा किलोमीटर तक  घिसटता रहा और काफी दूर तक घिसटने के बाद अंततः युवक ने ई रिक्शा को छोड़ दिया. 

घटना शनिवार शाम 5 बजे की है जब ई-रिक्शा चालक शाहरूख तगाला दो नंबर डिस्पेंसरी के पास घरेलू गैस सिलेंडर डीलर का एक सिलेंडर अपनी ई रिक्शा में रखकर फरार हो गया. कुछ देर बाद जब वह दोबारा वहां पर पहुंचा, तो सीसीटीवी के आधार पर उसे पहचान लिया गया. 

सिलेंडर चोर की पहचान होने पर युवक ने बहला फुसलाकर सिलेंडर चोर को लेकर दो नंबर डिस्पेंसरी के पास लेकर पहुंचने ही वाला था कि सिलेंडर चोर को शंका हो गई और वहां फरार होने लगा, तो युवक पुरुषोत्तम ने ई-रिक्शा पीछे से पकड़कर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन तेज गति भाग रही ई -रिक्शाे से युवक उतर नहीं पाया. 

मामले में घरेलू गैस सिलेंडर डीलर सुल्तान सिंह ने धर्माणा पुलिस चौकी में ई रिक्शा चालक के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. बताया जा रहा है कि सालासर स्थित दराब मोहल्ला निवासी ई रिक्शा चालक शाहरूख तगाला एक आदतन चोर है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें-Loot Gang Busted: अंतर्देशीय डकैती गिरोह का भंडाफोड़, देशभर में कर चुका है करोड़ों की चोरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close