विज्ञापन
Story ProgressBack

Loot Gang Busted: अंतर्देशीय डकैती गिरोह का भंडाफोड़, देशभर में कर चुका है करोड़ों की चोरी

Robbers Gang Busted: पुलिस ने आरोपी प्रेम सूद के घर व ठिकानों पर दबिश देनी शुरू की और अंततः प्रेम सूद को उसके साथी को डिटेन कर लिया. डूंगरपुर धंबोला थाने में पूछताछ में डाकघर में चोरी और 2023 में दिल्ली के अमर कॉलोनी से 95 लाख कैश व गहने की चोरी समेत 1 करोड़ की चोरी की बात कबूली.

Read Time: 3 mins
Loot Gang Busted: अंतर्देशीय डकैती गिरोह का भंडाफोड़, देशभर में कर चुका है करोड़ों की चोरी
साथी के साथ पकड़ा गया अंतर्देशी डकैती गिरोह का सरगना

Inland Robbery Gang Busted: डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने गुरूवार को एक अंतर्देशीय डकैती गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के 2 शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है. गैंग धंबोला थाना क्षेत्र में उपडाकघर के साथ ही दिल्ली, कोटा, मध्यप्र देश में करोड़ों की चोरी की वारदातो को अंजाम दे चुका है.

पुलिस की गिरफ्त में आए अंतर्देशीय डकैती गैंग के गुर्गों का चोरी करने का अंदाज बहुत निराला है. चोरी से पहले गुर्गे डेरा डालकर गुब्बारे बेचने का काम करके रेकी करते थे, फिर वारदात करके फरार हो जाते थे. 

एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि 6 अगस्त 2022 को डकैती गैंग ने धंबोला थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा उप डाकघर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. गैंग ने उप डाकघर के दरवाजे पर लगे ताले को कटर से काटकर अलमारियों में रखी डाकों को नष्ट कर दिया और विभागीय मोबाइल भी चोरी कर ले गए थे.

पुलिस ने आरोपी प्रेम सूद के घर व ठिकानों पर दबिश देनी शुरू की और अंततः प्रेम सूद को उसके साथी को डिटेन कर लिया. डूंगरपुर धंबोला थाने में पूछताछ में डाकघर में चोरी और 2023 में दिल्ली के अमर कॉलोनी से 95 लाख कैश व गहने की चोरी समेत 1 करोड़ की चोरी की बात कबूली.

शातिर आरोपी प्रेम सूद पर दर्ज है 7 मुकदमे

आरोपी प्रेम सूद के खिलाफ दिल्ली के अमर कॉलोनी थाना, मध्य प्रदेश के गुना सिरसी थाना, कोटा ग्रामीण के रामगंज मंडी थाना, डूंगरपुर के कोतवाली थाने में भी 3 केस दर्ज है. धंबोला थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में गठित की गई टीम ने गिरोह की धरपकड़ के लिए गुजरात, मध्यप्रदेश और राजस्थान में कई जगह छानबीन की..

वारदात से पहले गुब्बारे बेचने कर करते थे रेकी

गिरोह के गुर्गे गुब्बारे और अन्य छोटे-मोटे सामान बेचने का काम करते हैं और डेरा लेकर एक शहर से दूसरे शहर घूमते हैं. शहर और गांवो में घूमते हुए गिरोह गुर्गे अक्सर बंद पड़े सूने घरों को ढूंढकर उसकी रेकी करते हैं, इसके बाद रात के समय चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं.

चोरी करने से अपने इष्ट की पूजा करते हैं गुर्गे

अपने साथी के साथ गिरफ्तार बदमाश प्रेम सूद ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि किसी भी चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले वो अपने इष्ट की पूजा भी करते हैं. वहीं वारदात के बाद सभी आरोपी अलग-अलग रास्तों पर निकल जाते हैं, ताकि पकड़े नही जाएं. दिलचस्प यह है कि गुर्गे बगैर जूते और चप्पल के वारदात को अंजाम देते हैं. 

ये भी पढ़ें-हाईवे पर चलती गाड़ियों से सामान चुराने वाली गैंग के तीन शातिर गिरफ्तार, फिल्मी स्टाईल में करते थे चोरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: हरीश चौधरी की कविता से क्यों हुआ विवाद? विरोध करने सत्ता पक्ष के साथ खड़े हो गए रविंद्र सिंह भाटी
Loot Gang Busted: अंतर्देशीय डकैती गिरोह का भंडाफोड़, देशभर में कर चुका है करोड़ों की चोरी
Dummy candidates caught in 10th-12th open examination, were giving exam in place of Sarpanches in Barmer Rajasthan
Next Article
अब 10वीं-12वीं की ओपन परीक्षा में भी पकड़े गए डमी कैंडिडेट, सरपंचों के बदले दे रहे थे परीक्षा
Close
;