विज्ञापन
Story ProgressBack

पैतृक गांव गोगामेड़ी ले जाया जा रहा सुखदेव गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर, अंतिम यात्रा पहुंची सीकर

Sukhdev Gogamedi Murder: गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए जयपुर के राजपूत सभा भवन में रखा गया है. दोपहर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी में ले जाया जाएगा. दोपहर 2 बजे उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Read Time: 3 min
पैतृक गांव गोगामेड़ी ले जाया जा रहा सुखदेव गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर, अंतिम यात्रा पहुंची सीकर
अल-सुबह ही लोग राजपूत सभा भवन पहुंचने लगे

बीते मंगलवार को श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की नृशंस हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन हुए और बंद का आह्वान किया गया. बुधवार को देर शाम गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत और प्रशासन के बीच कुछ बिंदुओं पर सहमति बन गई और आज सुबह एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर जयपुर के राजपूत सभा भवन रवाना कर दिया गया.

सुखदेव गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर उनके गांव पैतृक गांव गोगामेड़ी ले जाय जा रहा है. अंतिम यात्रा पहुंची सीकर पहुंच चुकी है. गोगामेड़ी के पार्थिव देह को सीकर जिले के रींगस, पलसाना, सीकर शहर, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर सहित कई जगह राजपूत समाज समेत सर्व समाज की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

सीकर शहर के सांवली बाईपास पर भी राजपूत समाज सहित सर्व समाज के लोगों ने सुखदेव सिंह गोगामेडी के पार्थिव देकर पहुंचने पर श्रद्धांजलि अर्पित की और सुखदेव सिंह गोगामेडी अमर रहे के नारे लगाए. इस दौरान सांवली सर्किल पर बड़ी संख्या में एतोहात के तौर पर पुलिस जाब्ता भी तैनात रहा. वहीं सुखदेव सिंह गोगामेडी के पार्थिव शरीर के वाहन के साथ भारी सुरक्षा इंतज़ाम किया गया है.

खबर के मुताबिक़ दोपहर 2 बजे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी में ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. अभी गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए जयपुर के राजपूत सभा भवन में रखा गया है, जहां सुबह से ही लोग पहुंचने लगे हैं. 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के अंतिम दर्शन के लिए राजस्थान के अलावे दूसरे राज्यों से भी लोग जयपुर पहुंच रहे हैं. राजपूत सभा भवन में बिहार, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश समेत कई राज्यों के लोगों का आना जारी है. ये लोग सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे. हालांकि परिवार ने मांगे मानने की बात कहकर धरने को समाप्त किया है, लेकिन लोग अभी भी असंतुष्ट हैं.

खबर के मुताबिक़ दोपहर 2 बजे उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

(खबर अपडेट की जा रही है) 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close