विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

'तन मन धन से सहयोग करेंगे, बागीदौरा में इस बार कमल निशान को जिताएंगे'

मंत्री कुबेर सिंह डिंडोर ने सभी दावेदारों से यह भी संकल्प लेने को कहा कि भाजपा जिसको भी बागीदौरा क्षेत्र से विधायक पद के लिए प्रत्याक्षी घोषित करेगी. सभी अन्य दावेदार तन मन धन से सहयोग करेंगे और कमल के निशान को जिताएंगे. 

Read Time: 3 min
'तन मन धन से सहयोग करेंगे, बागीदौरा में इस बार कमल निशान को जिताएंगे'
भाजपी कार्यकर्ताओं को मंत्री ने शपथ दिलाया
बांसवाड़ा:

आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा लंबे समय से हारने वाली राजस्थान की उन विधानसभा सीटों पर विशेष ध्यान दे रही है. इसी के तहत बांसवाड़ा जिले की बागीदौरा विधानसभा सीट पर भाजपा खास फोकस किया है, जहां से जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया हमेशा से जीतते आए हैं.ऐसे में रविवार को मानगढ़ धाम को धूणी पहुंचे बागीदौरी विधानसभा प्रभारी व गुजरात के कैबिनेट मंत्री डॉ. कुबेर सिंह डिंडोर ने सभी टिकट के दावेदारों से कसम खिलाते हुए कहा है कि टिकट किसी को भी मिले, लेकिन सभी का एक ही लक्ष्य कमल के फूल को जिताने का होना चाहिए.  

तन मन धन से सहयोग करने की दिलाई शपथ

उन्होंने आगे कहा, भाजपा के सभी कार्यकर्ता को टिकट मांगने का अधिकार है, लेकिन एक बार जिसको भी टिकट मिल जाए, उसके बाद सभी को सामूहिक जिम्मेदारी है कि वह निः स्वार्थ भाव से टिकट पाने वाले उम्मीदार को सपोर्ट करे. इस दौरान कुबेर सिंह डिंडोर ने सभी का हाथ खड़ा करवा कर शपथ दिलाई कि किसी भी हाल में सभी एकजुट होकर बागीदौरा विधानसभा सीट को भाजपा की झोली में डालना है.

p2u2lkh8

बागीदौरा विधान सभा क्षेत्र में कमल नहीं खिल पाया है 

उल्लेखनीय है कि बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ रहा है और इसी क्षेत्र में मानगढ़ धाम भी आता है, जहां पर कुछ दिनों पूर्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक बड़ी सभा को संबोधित किया था. बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को कभी भी जीत हासिल नहीं हुई है. इसको देखते हुए भाजपा अपना पूरा दमखम इस विधानसभा सीट को निकालने में लगी रही है. 

तन मन धन से सहयोग करेंगे, कमल के निशान को जिताएंगे

इस विधानसभा क्षेत्र में जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया और जिला प्रमुख रेशम मालवीया का कई सालों से वर्चस्व रहा है. जिसको तोड़ने के लिए भाजपा पूरा जोर लगा रही है. यही कारम है कि प्रभारी मंत्री ने सभी दावेदारों से यह भी संकल्प लेने को कहा कि भाजपा जिसको भी बागीदौरा क्षेत्र से विधायक पद के लिए प्रत्याक्षी घोषित करेगी. सभी अन्य दावेदार तन मन धन से सहयोग करेंगे और कमल के निशान को जिताएंगे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close