विज्ञापन
Story ProgressBack

धमकी देकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो खुला मामला, रिश्ते में लगता है भाई

आदर्श नगर थाने के एएसआई भूरी सिंह ने बताया कि अजमेर के महिला अस्पताल में नाबालिग की तबीयत खराब होने पर जांच की गई तो वह गर्भवती पाई गई. पढ़िए पूरी खबर..

Read Time: 3 min
धमकी देकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो खुला मामला, रिश्ते में लगता है भाई
प्रतीकात्मक चित्र

अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग से दुराचार की वारदात सामने आई है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबीयत अचानक खराब हो गई और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने उससे कई बार जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

तबीयत खराब होने पर अस्पताल में हुई जांच

आदर्श नगर थाने के एएसआई भूरी सिंह ने बताया कि अजमेर के महिला अस्पताल में एक नाबालिग की तबीयत खराब होने पर जांच की गई तो वह गर्भवती पाई गयी. इस मामले की सूचना थाने पर दी गई. सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने नाबालिग पीड़िता और उसके परिवार से पूछताछ की.

धमकी देकर करता रहा दुराचार

पीड़िता ने बयान में बताया कि उसके गांव में रहने वाले दूर के भाई ने रेप किया है. आरोपी उसके खेत पर रात्रि के समय आया और दुष्कर्म किया. उसने धमकी देकर दुराचार के वारदात को कई बार अंजाम दिया और इसी बीच वह प्रेग्नेंट हो गई.

आरोपी ने नाबालिक को डरा धमकाकर कई बार उसके साथ दुराचार किया, और यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी और नाबालिग को अबॉर्शन करने के लिए कई दवाइयां भी दी.

आरोपी का हुआ मेडिकल

आदर्श नगर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रिश्ते में लगने वाले भाई को गिरफ्तार कर लिया गया और जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उसका मेडिकल भी कराया गया. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ आरोप तय किया जाएगा. उसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा न्यायालय में चार्ज शीट पेश की जाएगी.

यह भी पढ़ें- धौलपुर में नाबालिग से दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने किया रेप, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close