विज्ञापन
Story ProgressBack

Alwar Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, फॉर्च्यूनर से जयपुर जा रहे यूपी के तीन लोगों की मौत

Delhi Mumbai Expressway Accident: राजस्थान के अलवर जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. मृतक गाजियाबाद के रहने वाले हैं. सभी फॉर्च्यूनर गाड़ी से जयपुर की ओर जा रहे थे.

Read Time: 3 min
Alwar Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, फॉर्च्यूनर से जयपुर जा रहे यूपी के तीन लोगों की मौत
Alwar Road Accident: अलवर में भीषण सड़क हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार.

राजधानी दिल्ली को आर्थिक राजधानी मंबुई से जोड़ने के लिए बना दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुए एक भीषण हादसे में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी तीन लोगों की मौत हो गई. यह भीषण हादसा बुधवार को राजस्थान के अलवर जिले में हुआ. मिली जानकारी के अनुसार अलवर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पुलिया नंबर 140.2 पर यह भीषण हादसा हुआ. हादसे की शिकार हुई फॉर्च्यूनर गाड़ी के परखच्चे निकल गए. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी से शव निकालने के लिए लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे पुलिस चौकी में तैनात कॉस्टेबल रामवीर मीणा ने बताया कि उत्तर प्रदेश नंबर की फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार तीन जने जयपुर की ओर जा रहे थे. रास्ते में रैणी क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव स्थित पुलिया नंबर 140.2 पर साइड में खड़े एक पाइप से भरे ट्रक से फॉर्च्यूनर गाड़ी टकरा गई जिससे तीन जनों के मौके पर ही मौत हो गई. 

अलवर जिले के मुकुंदरा पुलिया के पास हुआ हादसा

कॉस्टेबल ने आगे बताया कि तीनों मृतकों को पिनान सीएचसी ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. जहां तीनो मृतकों के शव को रैणी सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचा दिया गया है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार यह गाड़ी हाईवे पर खड़े पाइपों से भरे ट्रोले में पीछे की तरफ टकरा गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया. घटना बुधवार सुबह 8.30 बजे अलवर जिले के रैणी थाना क्षेत्र के मुकुंदरा पुलिया की है. 

गाजियाबाद के रहने वाले तीन लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि तीनों मृतकों की पहचान निशांत पुत्र अनूप, अनूप जैन और लालबाबू ताती के तौर पर हुई है. तीनों यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले थे. कार में फंसे शवों को बमुश्किल बाहर निकाला गया. हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

कोहरा और ड्राइवर को नींद आने के कारण हुआ हादसा

कॉन्स्टेबल रामवीर मीणा ने बताया कि यूपी नंबर (UP16DC0484) कार दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी. अंदेशा जताया जा रहा है कि सुबह हल्का कोहरा भी था और हो सकता है कि ड्राइवर को झपकी आ गई हो. कार के हालात देख ऐसा लग रहा है कि कार की स्पीड भी काफी ज्यादा रही होगी. इस दौरान हाईवे किनारे पाइप से भरा ट्रॉला ड्राइवर को दिखा नहीं और उसमें घुस गई. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से कार को ट्रॉले से नि​काला। सभी शवों को रैणी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया गया.

यह भी पढ़ें - अलवर में मॉब लिचिंग, मामूली बात पर कारसवार बदमाशों ने बिहार के युवक की पीट-पीटकर की हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close