विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

धौलपुरः शिकारी का निशाना चूका, स्कूल से लौट रहे शिक्षक के पैर में लगी गोली, रेफर

धौलपुर में सूअर का शिकार करने बैठे एक शिकारी की गोली शिक्षक को जा लगी. गोली लगने से घायल टीचर का इलाज जारी है. इधर ग्रामीणों ने शिकारी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

Read Time: 2 min
धौलपुरः शिकारी का निशाना चूका, स्कूल से लौट रहे शिक्षक के पैर में लगी गोली, रेफर
Dholpur:

सूअर के शिकार के लिए चलाई गई एक गोली स्कूल टीचर को जा लगी. मामला राजस्थान के धौलपुर का है. गोली लगने से घायल टीचर का इसवक्त हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. दूसरी ओर गोली मारने वाले शिकारी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. दरअसल गुरुवार शाम धौलपुर के बाड़ी रोड पर सूअर का एक शिकारी घात लगाकर बैठा था. उसने सूअर को निशाना बनाते हुए गोली चलाई, लेकिन उसका निशाना चूक गया और गोली स्कूल से घर लौट रहे टीचर के पैर में जा लगी. गोली लगने से घायल स्कूल शिक्षक को लेकर ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचे. जहां घायल टीचर का इलाज किया जा रहा है.

स्कूल से घर लौट रहा था शिक्षक 

ग्रामीणों ने बताया कि राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल अमोल का पुरा में छुट्टी होने के बाद हरभजन गुर्जर (30) पुत्र धर्म सिंह गुर्जर निवासी दौसा बाइक से बाड़ी कस्बे में अपने कमरे की ओर जा रहे थे. इसी दौरान गजपुर तिराहे पर एक शिकारी सूअर का शिकार करने के लिए घात लगाकर बैठा था. 

fo98caig

शिक्षक का इलाज करते डॉक्टर

शिकारी ने सूअर का शिकार करने के लिए गोली चलाई लेकिन दुर्भाग्य से रास्ते से जा रहे शिक्षक के पैर में गोली लग गई. घटना के बाद टीचर को घायल पड़ा देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शिक्षक को जिला अस्पताल पहुंचाया. 

जहां इमरजेंसी में तैनात ड्यूटी डॉक्टर ने शिक्षक की हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कर दिया. गोली चलाने वाले शिकारी को ग्रामीणों ने तत्काल पकड़ कर बाड़ी सदर पुलिस के हवाले कर दिया. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close