विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan:'12वीं में 96% नंबर लाई, यूनिफार्म नहीं इसलिए सम्मान समारोह में नहीं जा पाई, दिवंगत पूर्व MLA धाकड़ की बेटी ने दादा पर लगाए आरोप

अवनी वायरल वीडियो में कहती दिख रही है, मुझे मेरे दादाजी में जिस दिन से घर से निकला मैं इन्ही कपड़ों में घूम रही हू. मेरा क्लास 10th CBSE का रिजल्ट आया. मेरी 96% बने हैं स्कूल वाले मुझे सम्मानित करने के लिए बुलाया गया मगर मैं नहीं जा सकी. क्योंकि मेरे पास ना स्कूल यूनिफार्म है ना मेरे पास स्कूल के जूते है. जब से मुझे और मेरी मां को घर से निकला बिना किसी सामान के हम दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं.

Rajasthan:'12वीं में 96% नंबर लाई, यूनिफार्म नहीं इसलिए सम्मान समारोह में नहीं जा पाई, दिवंगत पूर्व MLA धाकड़ की बेटी ने दादा पर लगाए आरोप
विवेक धाकड़ की बेटी अवनी धाकड़

Vivek Dhakar Death Case: पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत का मामला 40 दिन बाद भी शांत नहीं हो पाया है. अब संदिग्ध मौत मामले में चल रहे विवाद के बीच उनकी बेटी अवनी धाकड़ का नया वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में अपने बदतर हालात के लिए अवनी ने अपने दादाजी को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि मेरे पूर्व विधायक पिता ने मेरे जीवन को लेकर कई सपने देखे थे. मगर अब मुझे लग रहा है मेरा भविष्य बर्बाद हो रहा है. मेरी क्या गलती जो मुझे सजा दी जा रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर बीती रात से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि 4 अप्रैल को मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की अपने ही घर में संधिग्ध हालत में मौत हो गई थी.

भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधायक विवेक धाकड़ की 4 अप्रैल को अपने ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पूर्व विधायक की मौत के बाद से लगातार कुछ ना कुछ विवाद सामने आ रहे हैं. पहले विवाद पूर्व विधायक धाकड़ की बेटी अवनी धाकड़ का वीडियो सामने आने के बाद उठा था. एक बार फिर करीब एक पखवाड़े के बाद पूर्व विधायक धाकड़ की बेटी अवनी का नया वीडियो सामने आया जिसमें उसने अपने दादा पूर्व जिला प्रमुख इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड़ पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

'स्कूल के सम्मान समारोह में नहीं जा पाई'

वीडियो में मासूम अवनी ने आरोप लगाए है कि उसको उसके दादाजी ने मां के साथ घर से निकाल दिया. उसने सीबीएसई परीक्षा परिणाम में 96% से अधिक अंक प्राप्त किए स्कूल वाले उसका सम्मान करना चाहते हैं मगर वह सम्मान समारोह में शरीक नहीं हो सकी. क्योंकि उसके दादा ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और उसकी स्कूल ड्रेस और जूते सारे घर में बंद रह गए. 

क्या है वायरल वीडियो में?

अवनी वायरल वीडियो में कहती दिख रही है कि मुझे मेरे दादाजी में जिस दिन से घर से निकला मैं इन्ही कपड़ों में घूम रही हू. मेरा क्लास 10th सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट आया. मेरी 96% बने हैं स्कूल वाले मुझे सम्मानित करने के लिए बुलाया गया मगर मैं नहीं जा सकी. क्योंकि मेरे पास ना स्कूल यूनिफार्म है ना मेरे पास स्कूल के जूते है. जब से मुझे और मेरी मां को घर से निकला बिना किसी सामान के हम दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं. मेरे पापा ने मेरे लिए कई सारे ऊंचे ऊंचे सपने देखे मगर इन हालातो में फ्यूचर अधिकार में दिख रहा है. मेरी क्या गलती जो मुझे यह सजा दी जा रही है?

परिवार की लड़ाई सड़कों पर

पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब तक परिवार में चल रहा झगड़ा पुलिस थाने तक जा पहुंचा है. दोनों पक्षों की तरफ से अब तक चार मुकदमे आपस में दर्ज हो चुके हैं जिनकी डिप्टी सदर श्याम सुंदर बिश्नोई जांच कर रहे हैं. एक मामले में पिता ने बहु पर अपने पूर्व विधायक बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कराया वहीं पूर्व विधायक की पत्नी पद्मिनी धाकड़ ने ससुर और ननद पर मारपीट करके घर से बाहर निकलने का आरोप लगाया है. डिप्टी सदर श्याम सिंह बिश्नोई पूरे मामले की जांच कर रहे हैं मगर अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है.

v

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धूप और नमी के कॉकटेल ने छुड़ाए लोगों के पसीने, इस दिन से बरसेंगे बादल
Rajasthan:'12वीं में 96% नंबर लाई, यूनिफार्म नहीं इसलिए सम्मान समारोह में नहीं जा पाई, दिवंगत पूर्व MLA धाकड़ की बेटी ने दादा पर लगाए आरोप
Government busy to complete budget announcements, Minister Suresh Singh Rawat took meeting of officials in Bharatpur
Next Article
बजट घोषणाओं को पूरा करने के लिए जुटी सरकार, मंत्री सुरेश सिंह रावत ने भरतपुर में ली अधिकारियों की बैठक
Close
;