विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'आपकी मां ने दूध पिलाया हो तो मेरे गिरेबान की तरफ झांक के देखना', डोटासरा का दिलावर को चैलेंज

Rajasthan Paper Leak: राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने कुछ दिन पहले अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा को पेपर लीक मामले में जेल भेजने की बात कही थी, जिस पर अब राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए मदन दिलावर को जवाब दिया है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: 'आपकी मां ने दूध पिलाया हो तो मेरे गिरेबान की तरफ झांक के देखना', डोटासरा का दिलावर को चैलेंज
एक चुनावी सभा के दौरान डोटासरा

Dotasara VS Madan Dilawar: लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही सियासी बयान बाजियां भी जोरों पर हैं. पिछले दिनों शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) को जेल भेजने वाला बयान दिया था. जिस पर अब सियासत गरमा गई है. बुधवार को डोटासरा ने दिलावर के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'हम जेल तो जाएंगे, लेकिन जेल में मदन दिलवार से मिलने जाएंगे.'

दरअसल, दिलावर ने पूर्ववर्ती अशोक गहलोत सरकार के समय हुए पेपर लीक की घटनाओं का इल्जाम सीधे- सीधे अशोक गहलोत और तत्कालीन शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा पर लगाया था. उन्होंने कहा था, युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों बख्शा नहीं जाएगा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा जेल जाएंगे'.

दिलावर ने कहा था कि पेपर लीक मामले में अशोक गहलोत और गोविंद  सिंह डोटासरा खुद को बचने की जुगत कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि वो बच पाएंगे, वो दोनों जेल जाएंगे.

एक चुनावी सभा में गोविंद सिंह डोटासरा ने दिलावर के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, 'मदन दिलावर ने बयान दिया है कि अशोक गहलोत और गोविंद डोटासरा जेल जाएंगे. हां, जेल तो जाएंगे लेकिन मदन दिलावर जी आप जेल में होंगे, तब आपसे मिलने जाएंगे.

डोटासरा ने कहा, 'मिस्टर दिलावर साहब, आपकी मां ने दूध पिलाया तो गोविंद डोटासरा की गिरेबान की तरफ झांक कर देखो. मैं किसान का बेटा हूं, मैं एक अध्यापक का बेटा हूं, मैंने जिंदगी में कभी कोई गलत काम नहीं किया है. आप जैसे गलत बोलते रहेंगे, गोविंद डोटासरा के कोई फर्क नहीं पड़ेगा.'

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट के बयान से राजस्थान में गरमाई सियासत, बीजेपी पर लगा दिए ये आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close