विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली के होटल में मिला आईआईटी जोधपुर के अधिकारी का शव, आत्महत्या की आशंका

IIT Jodhpur Industrial Liaison officer Found Dead: जोधपुर के बोरानाडा थाना में आईआईटी जोधपुर में इंडस्ट्रियल लाइजनिंग ऑफिसर की गुमशुदगी की रिपोर्ट 10 फरवरी को उनकी पत्नी ने दर्ज करवाई थी. वहीं पुलिस ने जब लाइजनिंग ऑफिसर  सुनील मोहन सानवा की लोकेशन निकाली तो वह दिल्ली आ रही थी. 

Read Time: 2 min
दिल्ली के होटल में मिला आईआईटी जोधपुर के अधिकारी का शव, आत्महत्या की आशंका
होटल में मृत पाए आईआईटी ऑफिसर सुनील मोहन सानवा की फाइल फोटो

IIT Jodhpur Officer Found Dead in Delhi Hotel: राजस्थान के जोधपुर में आईआईटी जोधपुर के इंडस्ट्रियल लाइजनिंग ऑफिसर सुनील मोहन सानवा का शव दिल्ली के एक होटल में मिलने से हड़कंप है. दिल्ली पुलिस ने ऑफिसर के शव के साथ मिले दस्तावेज के आधार पर जोधपुर आईआईटी को मामले की सूचना दी, जिसके बाद आईआईटी की तरफ से उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी गई है.

जोधपुर के बोरानाडा थाना में आईआईटी जोधपुर में इंडस्ट्रियल लाइजनिंग ऑफिसर की गुमशुदगी की रिपोर्ट 10 फरवरी को उनकी पत्नी ने दर्ज करवाई थी. वहीं पुलिस ने जब लाइजनिंग ऑफिसर  सुनील मोहन सानवा की लोकेशन निकाली तो वह दिल्ली आ रही थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक होटल में मृत ऑफिसर सुनील मोहन सानवा गत सोमवार रात तक आईआईटी के आला अधिकारी संस्थान में बैठक में शामिल थे. ऑफिसर की पत्नी ने स्थानीय थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और. लाइजनिंग ऑफिसर के फोन की लोकेशन राजस्थान के बाहर की थी.

आशंका जताई जा रही है कि लाइजनिंग ऑफिसर ने दिल्ली में सुसाइड किया है. हालांकि इसका खुलासा जांच के बाद होगा. उसके परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. परिजनों के दिल्ली पहुंचने के बाद दिल्ली पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगी.

दिल्ली के होटल में मृत पाए गए सुनील मोहन आईआईटी में इंडस्ट्रियल लाइसेंस ऑफिसर का काम करते थे और हाल ही में आईआईटी में मनाए गए औद्योगिक दिवस पर उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी वह आई आई टी से छुट्टी लेकर बाहर निकल गए थे. दिल्ली के नबी करीम थाने ने आई आई टी लाइजनिंग ऑफिसर के मौत की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें-उड़ीसा के एक होटल में मिली राजस्थान निवासी सीआरपीएफ जवान की लाश, मचा हड़कंप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close