विज्ञापन
Story ProgressBack

बारातियों से भरी बस देखते ही देखते बनी आग का गोला, नदी में कूदकर लोगों ने बचाई जांन

दौसा में बारातियों से भरी बस में भीषण आग लग गई. बारातियों ने जैसे-तैसे अपनी जांन बचाई.

Read Time: 2 min
बारातियों से भरी बस देखते ही देखते बनी आग का गोला, नदी में कूदकर लोगों ने बचाई जांन
बस में लगी भीषण आग

Rajasthan News: राजस्थान में एक बस पर सवार होकर बाराती जा रहे थे, शादी को लेकर सबमें खुशी का माहौल था. लेकिन यह खुशी का मौका देखते ही देखते गम में बदल गया. दरअसल दौसा के लंगड़ा बालाजी के पास बारातियों से भरी बस में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई. जिसके चलते बारातियों ने बस से पास मौजूद नदी में कूद कर अपनी जान बचाई. दौसा जिले के बसवा से मेंहदीपुर बालाजी के लिए जा रही बारात की बस में अचानक आग लगने से बस धूं-धूं कर जलने लगी. देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई.

हादसा मानपुर थाना क्षेत्र के बाणा नदी के किनारे हुआ. जहां अचानक बस में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई, कुछ बाराती अपनी जांन बचाने के लिए नदी में भी कुद गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार बारात बसवा से बालाजी जा रही थी. साथ ही बस में करीब 35 बराती सवार थे.

बाणगंगा नदी के किनारे हुआ हादसा

बाणगंगा नदी के किनारे पहुंचते ही बारातियों से भरी निजी बस में अचानक शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई. आग लगने के कारण बस में बैठे बरातियों में हड़कंप मच गया. चारों और चीख पुकार मचने लगी. हालांकि आग तेज गति पकड़ती उससे पहले सभी बाराती सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहें. बहरहाल धूधूं कर जलती हुई बस आग के गोले मे बदल गई, आग की लपटे इतनी तेज थी कि करीबन दो घंटे तक उस रास्ते से राहगीर और अन्य वाहनों को नहीं गुजरने दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस

आग लगने की सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. टैंकर बुलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया लेकिन तब तक बस जल चुकी थी. थाना प्रभारी श्री किशन मीना ने बताया कि आग सोर्ट सर्किट के कारण लगी. सभी बाराती सुरक्षित है. उधर बरातियों के परिवारजनों को बस मे आग की सूचना से हड़कंप मच गया, इस दौरान सबसे अच्छी बात यह रही की कोई भी बाराती हताहत नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- अजमेर के एसपी की लोगों ने की अनोखी विदाई, कुर्सी सहित उठाया कंधे पर, वीडियो वायरल


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close