विज्ञापन

डूंगरपुर में जीजा-साले के बीच कहासुनी के बाद हुई चाकूबाजी, बीच-बचाव में दोस्त भी हुआ घायल

डूंगरपुर में जीजा-साले के बीच कहासुनी चाकूबाजी तक पहुंच गई. विवाद इतना बढ़ गया जीजा ने साले को कैंची मारी और उसके दोस्त को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया. यह पूरा मामला शहर के लालपुरा मोहल्ले का है.

डूंगरपुर में जीजा-साले के बीच कहासुनी के बाद हुई चाकूबाजी, बीच-बचाव में दोस्त भी हुआ घायल
अस्पताल में घायल.

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में जीजा-साले के बीच कहासुनी चाकूबाजी तक पहुंच गई. विवाद इतना बढ़ गया कि जीजा ने साले को कैंची मारी और मामला सुलझाने आए उसके दोस्त को भी लहूलुहान कर दिया. यह पूरा मामला शहर के लालपुरा मोहल्ले का है. शहर के चांदपोल निवासी फहीम अहमद का उसके जीजा असलम से विवाद हो गया था. इसी दौरान उसने साले फहीम पर वार कर किया और उसके बाद फहीम के दोस्त सलीम पर भी चाकू से हमला किया. युवक गंभीर रुप से घायल है. जिसका इलाज डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. वही, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. 

मोबाइल पर बात करने के दौरान हो गया विवाद

दरअसल, फहीम अहमद मोबाइल पर बात कर रहा था. जब बात करते हुए वह घर के बाहर आया तो जामा मस्जिद के पास फहीम को उसका जीजा असलम मिला. दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान जीजा असलम ने अपने साले फहीम पर गर्दन पर कैंची से वार कर दिया. मामला बढ़ता देख पड़ोस के लोगों ने बीच-बचाव किया और आसपास के लोगो ने दोनों को छुड़वाया. 

जीजा को समझाने पहुंचा साले का दोस्त, उसे भी कर दिया घायल

जब दोनों का मामले सुलझाने के लिए फहीम का दोस्त असलम से मिलने पहुंचा तो असलम ने साले के दोस्त पर भी जानलेवा हमला कर दिया. पेट और पीठ पर लगे चाकू से युवक गंभीर घायल हो गया. घायल सलीम को डूंगरपुर जिला अस्पताल लाए जाने के बाद डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया. लेकिन हालत ख़राब होने से डॉक्टर ने उसे उदयपुर के लिए रेफर कर दिया. इधर, पुलिस ने फहीम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें - डूंगरपुर दो पड़ोसियों के जमीन विवाद में बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
झालावाड़ में करीब 10 लाख लोगों का निजी कंपनियों में डूबा पैसा, 3 हफ्ते से धरने पर बैठे लोग
डूंगरपुर में जीजा-साले के बीच कहासुनी के बाद हुई चाकूबाजी, बीच-बचाव में दोस्त भी हुआ घायल
Railway Minister Ashwini Vaishnaw inspected redevelopment work jaipur Gandhi Nagar station
Next Article
रूफ प्लाजा, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स... लाउंज, जयपुर के गांधी नगर स्टेशन का होगा कायाकल्प; रेल मंत्री ने लिया जायजा
Close