विज्ञापन
Story ProgressBack

IPS श्याम सिंह बनें डूंगरपुर के नए SP, अपराधियों को दी चेतावनी

आईपीएस श्याम सिंह ने संभाला डूंगरपुर पुलिस अधीक्षक का पदभार, कहा - पहली प्राथमिकता अपराधों पर अंकुश लगाना होगी.

Read Time: 2 min
IPS श्याम सिंह बनें डूंगरपुर के नए SP, अपराधियों को दी चेतावनी
आईपीएस श्याम सिंह

Rajasthan News: आईपीएस श्याम सिंह ने आज सोमवार को डूंगरपुर एसपी का पदभार ग्रहण कर लिया. वे जालोर जिले से ट्रांसफर होकर डूंगरपुर आए हैं. एसपी ने कहा की डूंगरपुर में अपराधों की स्थिति की समीक्षा करते हुए उनकी रोकथाम को लेकर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी. एसपी श्याम सिंह आज सोमवार शाम को डूंगरपुर पहुंचे. एसपी ऑफिस पहुंचने पर पुलिस के जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया. 

अपराध के खिलाफ सख्ती

एएसपी निरंजन चारण समेत सीआई हजारीलाल, अनिल देवल, सुनील कुमार सिंह समेत पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद एसपी श्याम सिंह ने एएसपी से अपना पदभार ग्रहण कर लिया. एसपी श्याम सिंह ने कहा की आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर यही पुलिस का मुख्य ध्येय है. जिले में अपराधों को रोकने के साथ ही अपराधियों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा.

5 दिनों में ही कर दिया गया ट्रांसफर

एसपी ने कहा की जिले में होने वाले अपराधों की समीक्षा करने के लिए उनकी रोकथाम के लिए प्रभावी कार्ययोजना बनाई जाएगी. उन्होंने कहा की डूंगरपुर जिला राजस्थान का बॉर्डर जिला है. गुजरात में शराब तस्करी को रोकने के लिए भी प्रभावी कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश दिए जाएंगे. सबसे कम दिनों का चार्ज रहा एसपी वर्मा का आईपीएस राजर्षि राज वर्मा को डूंगरपुर एसपी जॉइन करने के 5 दिन बाद ही उनका झुंझनू ट्रांसफर कर दिया गया. उनकी जगह श्यामसिंह को जालौर से डूंगरपुर एसपी लगाया गया है. 

सबसे कम दिनों तक काम करने का रिकॉर्ड

अब तक के रिकॉर्ड में सबसे कम दिनों तक कार्य करने वालों में एसपी राजर्षि वर्मा का नाम है. उनके पदभार ग्रहण करते हुए जिले के थानों में फेरबदल किया था. इसके बाद उनका स्थानांतरण झुंझनु कर दिया गया. ऐसे में अब सात दिनों में नए एसपी के रुप में श्यामसिंह को कार्यभार सौंपा गया है.

ये भी पढ़ें- अजमेर सेंट्रल जेल में हुई एचआईवी संक्रमित की मौत, NHRC ने जेल महानिदेशक को भेजा नोटिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close