विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा- टर्मिनल बिल्डिंग में बम है, सभी मारे जाएंगे... सर्च जारी

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर फिर धमकी भरा मेल आया है. जिसमें लिखा है कि टर्मिनल बिल्डिंग में बम है, सभी मारे जाएंगे. इस मेल के आते ही सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

Read Time: 3 mins
जयपुर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा- टर्मिनल बिल्डिंग में बम है, सभी मारे जाएंगे... सर्च जारी
जयपुर एयरपोर्ट पर बम की धमकी मिलने पर सर्च ऑपरेशन शुरू.

Jaipur Airport Bomb Threat: राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित जयपुर इंटरनेशल एयरपोर्ट को फिर से बम की धमकी मिली है. जयपुर एयरपोर्ट पर एक धमकी भरा मेल मिला है. जिसमें लिखा है कि टर्मिनल बिल्डिंग में बम हैं. सभी लोग मारे जाएंगे. धमकी भरा यह मेल मिलते ही जयपुर एयरपोर्ट पर अफरातफरी की स्थिति हो गई है. सीआईएसएफ और जयपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगे जवान मेल मिलते ही सर्च ऑपरेशन में जुट गए हैं. 

जयपुर ही नहीं, कोलकाता और पटना एयरपोर्ट को भी मिली धमकी

मिली जानकारी के अनुसार केवल जयपुर ही नहीं पटना और कोलकाता एयरपोर्ट को भी बम की धमकी मिली है. इन दोनों एयरपोर्ट पर भी धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेसियां जांच में जुट गई है. फिलहाल तीनों एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन जारी है. अभी तक की जांच में कहीं से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.

जयपुर एयरपोर्ट पर पहले भी मिल चुकी ऐसी धमकियां

उल्लेखनीय हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब जयपुर एयरपोर्ट को बम की धमी मिली है. इससे पहले ही जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम की धमकी कई बार मिल चुकी है. बीते दिनों जो धमकी मिली थी वह बेंगलुरु से भेजे गए मेल के जरिए दी गई थी. जांच के बाद एयरपोर्ट से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिला था.

मालूम हो कि आज ही जयपुर (Jaipur) के सिंधी कैंप थाना इलाके में स्थित एसएसजी गोविंद स्वरूप पारीक कॉलेज (SSG Pareek PG College) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही आला अधिकारी, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गए हैं और पूरे कॉलेज को खाली कराकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

'बैग में बम रखा हुआ है...'

ऐसा ही ईमेल प्रदेशभर के कुल 104 कॉलेजों को मिला है, जिसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. आनन फानन में टीम वहां पहुंचकर सर्च अभियान चला रही है. ईमेल में लिखा है, 'बैग में बम रखा हुआ है. एक युवक आएगा और गोलीबारी करेगा.' मेल भेजने वाले ने KNR ग्रुप का जिक्र किया है. साइबर सेल और आईटी टीम आईपी एड्रेस को ट्रैक करने  में जुटी हैं.

पिछले महीने 44 स्कूलों को आया था यही ईमेल

पिछले महीने भी इसी तरह जयपुर के 44 स्कूलों को बम से उड़ाने का एक ईमेल मिला था, जिसके बाद करीब 6 घंटे तक पुलिस की अलग-अलग टीमों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. उस वक्त तो इस ईमेल में किया गया दावा फर्जी निकला था, मगर इस बार भी ऐसा ही दावा किया गया है, लेकिन पुलिस कोई भी मौका चूंकना नहीं चाहती है. इसीलिए पूरे कॉलेज परिसर को खाली करवा दिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम धमाके की धमकी, शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Accident: बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत
जयपुर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा- टर्मिनल बिल्डिंग में बम है, सभी मारे जाएंगे... सर्च जारी
Assembly By-poll Result 2024: INDIA Bloc Wins 10 Seats, BJP 2 In Key Polls Across 7 States, Sachin Pilot Reaction
Next Article
Assembly By-poll Result 2024: INDIA 10, भाजपा-2; उपचुनाव में मिली जीत पर सचिन पायलट बोले - जनता ने फिर नफरत को नकारा
Close
;