विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur: मोबाइल को लेकर मां-बेटी के बीच हुआ झगड़ा, क्रिकेट के बल्ले से छात्रा की हुई मौत

छात्रा को मोबाइल चलाना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी. मोबाइल को लेकर छात्रा की मां से झड़प हुई थी.

Jaipur: मोबाइल को लेकर मां-बेटी के बीच हुआ झगड़ा, क्रिकेट के बल्ले से छात्रा की हुई मौत

Rajasthan News: राजधानी जयपुर के बींदायका थाना इलाके में एक छात्रा को मोबाइल चलाना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी. M.Com की छात्रा निकिता सिंह मुडिंयारामसर गांव की रहने वाली थी जहां सोमवार (20 मई) सुबह उसकी मां ने मोबाइल चलाने का मना किया. जिसके बाद मां और बेटी के बीच संघर्ष हुआ जिसमें निकिता की मौत हो गई. वहीं अब इस मामले में मां को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उससे पूछताछ की जिसमें कई खुलासे हुए हैं.

बिंदायका थाना अधिकारी भजनलाल शर्मा ने बताया कि कल मूंडियारामसर गांव कि यह घटना है. पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है की मां और बेटी के बीच मोबाइल को लेकर विवाद हुआ जिसमें छात्रा के सिर में गंभीर चोट आई है जिससे उसकी मौत हो गई.

मोबाइल को लेकर अक्सर होता था विवाद

मामले के बाद पुलिस ने छात्र की मां से पूछता शुरू की जिसमें सामने आया कि मां और बेटी के बीच लंबे समय से फोन को लेकर अक्सर विवाद होते थे. आसपास के लोगों का कहना है कि मृतक छात्रा अपने किसी दोस्त से बातें किया करती थीं. जिससे परिजन नाराज थे ऐसे में कुछ दिनों पहले भी उसका फोन तोड़ दिया था.

क्रिकेट के बल्ले से उतारा मौत के घाट

इसके बाद पिता ने उसे फिर से नया मोबाइल दिलाया और सोमवार सुबह जब  पिता घर से कम पर चले गए तो मां ने फोन को अलमारी में रख दिया और बेटी को फोन देने से मना किया. इससे नाराज होकर मृतक निकिता ने मां से झगड़ा शुरू कर दिया. ऐसे में कहासुनी इतनी बढ़ गई की क्रिकेट के बल्ले से मां ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि इस खूनी संघर्ष में मां के भी सिर में चोट आई है.

फिलहाल पुलिस ने मृतका की मां को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः धौलपुर में 3 साल की बच्ची की हत्या कर शव को चंबल नदी में फेंका, आरोपी की तलाश में पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Jaipur: मोबाइल को लेकर मां-बेटी के बीच हुआ झगड़ा, क्रिकेट के बल्ले से छात्रा की हुई मौत
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;