विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर, दिल्ली और यूपी में बम धमाके की धमकी देने वाला युवक बुलंदशहर से धराया, कस्टडी में बिगड़ी तबीयत

जयपुर पुलिस को व्हाट्सएप पर जयपुर, दिल्ली सहित यूपी के शहरों में बम धमाके की संदेश देने वाला युवक यूपी के बुलंदशहर शहर से हिरासत में लिया गया है. हालांकि कस्टडी में उसकी तबीयत बिगड़ गई. फिलहाल पुलिस सुरक्षा में उसका इलाज जारी है.

Read Time: 4 min
जयपुर, दिल्ली और यूपी में बम धमाके की धमकी देने वाला युवक बुलंदशहर से धराया, कस्टडी में बिगड़ी तबीयत
प्रतीकात्मक तस्वीर.
भरतपुर:

बीते दिनों जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम (PRC) के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज मिलने से पूरे पुलिस विभाग में सनसनी फ़ैल गई थी. इस संदिग्ध मामले की अब उच्च स्तरीय जांच की जा रही है. दरअसल जिस नंबर से यह धमकी भरा मैसेज भेजा गया था. वह नंबर राजस्थान के भरतपुर निवासी एक युवती का है. ऐसे में जयपुर पुलिस ने भरतपुर पुलिस को इसकी जानकारी दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की का मोबाइल चेक किया तो कुछ भी संदिग्ध हांसिल नहीं हुआ.

मामले की छानबीन में पता चला कि लड़की के एक दोस्त ने उसके मोबाइल को हैक कर ये मैसेज भेजे थे. इसके बाद पुलिस उक्त युवक की तलाश में जुटी थी. अब भरतपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक युवक को हिरासत में लिया है. युवक पर आरोप है उसने भरतपुर की लड़की का मोबाइल हैक कर जयपुर पुलिस को देश के सात शहरों में आतंकी हमले की धमकी दी थी.  

हिरासत में लिए गए युवक की पहचान बुलंदशहर (यूपी) निवासी अजय के रूप में हुई है. भरतपुर पुलिस जब बुलंद शहर से आरोपी को भरतपुर ला रही है. लेकिन बीच रास्ते में ही आरोपी की तबीयत बिगड़ने से पुलिस विभाग में फिर से हड़कम मच गया. 

तबियत खराब होने पर पुलिस ने आरोपी को जिले के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी के चारों ओर मथुरा गेट पुलिस का पहरा है. अभी इस मामले में भरतपुर पुलिस किसी भी प्रकार का कोई बयान देने से बच रही है.


जानिए क्या है मामला

जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर गुरुवार के दिन जयपुर-दिल्ली और उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण स्थान पर बम विस्फोट करने का मैसेज मिला था. जब पुलिस के द्वारा इस नंबर की लोकेशन ट्रेस की गई तो यह नंबर भरतपुर की एक किशोरी का मिला.

जांच में पता चला कि किशोरी के द्वारा आरोपी के खिलाफ गुरुवार देर रात को ही मथुरा गेट पुलिस थाने में परेशान करने का मामला दर्ज कराया था. जब किशोरी से पुलिस ने इस बारे में पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि 24 सितंबर को सोशल मीडिया के जरिए उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी अजय कुमार से मुलाकात हुई थी. उसके बाद कुछ दिनों में आरोपी ने उसे अपने प्रेम प्रसंग में फंसा लिया.

आरोपी कई बार उससे मिलने के लिए भरतपुर भी आ चुका है. आरोपी ने उसके साथ में फोटो और वीडियो आदि शूट भी किए हैं. लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से आरोपी उसके साथ खींचे गए फोटो और वीडियो परिजनों को बेचकर तथा सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपए की डिमांड कर रहा है. और मैं कई बार उसे रुपए भी दे चुकी हूं.

किशोरी ने आरोपी को समझने का प्रयास भी किया है. लेकिन आरोपी आए दिन परेशान करता रहाता है. साथ ही पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस कारण वह बेहद परेशान है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जान शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक देर रात भरतपुर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश रवाना हो गई. आरोपी अजय को बुलंदशहर से जब भरतपुर पुलिस, भरतपुर ला रही थी तो रास्ते में पुलिस कस्टडी में आरोपी की तबीयत खराब हो गई. जिसे जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

इसे भी पढ़े: 10 लाख रुपए दो वरना... भरतपुर में सर्राफा व्यापारी से मांगी रंगदारी, दहशत में परिजन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close