विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

जैसलमेरः शराब के नशे में बाइक सवार को टक्कर मारने वाले तीन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, किए गए सस्पेंड

जैसलमेर में सोमवार रात खुहड़ी थाना क्षेत्र में नशे में धुत पुलिस वालों ने एक बाइक सवार को जीप से टक्कर मार दी थी. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. जिसके बाद उसके परिजन धरने पर बैठे थे. अब आरोपी जवानों को सस्पेंड करने के बाद परिजनों ने धरना समाप्त किया.

Read Time: 3 min
जैसलमेरः शराब के नशे में बाइक सवार को टक्कर मारने वाले तीन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, किए गए सस्पेंड
जैसलमेर में हादसे में युवक की मौत के बाद धरने पर बैठे लोग.

Jaisalmer News: जैसलमेर के खुहडी थाना क्षेत्र के धोबा गांव में जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत के मामले में धरना दे रहे परिजनों ने अपना आंदोलन प्रशासन से मिले आश्वासन के बाद समाप्त कर दिया है. अब मेडिकल बोर्ड का गठन कर मृतक पृथ्वी सिंह का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं आरोपी तीन पुलिसकर्मियों और 1 जलदाय विभाग के कर्मचारीयों को सस्पेंड किया गया है. जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम जगदीश ने मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी के लिए पूरे प्रयास करने के साथ नौकरी न मिलने तक उसे संविदा पर लगाने, दूसरे जिले की पुलिस को दुर्घटना की जांच देने के साथ सीएसआर फंड से आर्थिक मुआवजा दिलाने तथा जीप में सवार तीन पुलिस कर्मियों के साथ जलदाय विभाग के एक कर्मचारी को निलंबित की बात कही, जिसके बाद लोगों ने धरना समाप्त किया. 

थाने में शराब पार्टी के बाद युवक को मारी थी टक्कर

ग्रामीणों का आरोप है कि बीती रात जिले के खुहड़ी गांव स्थित पुलिस थाने में शराब पार्टी के बाद तीन पुलिस कर्मी अपने एक जलदाय विभाग के कार्मिक के साथ चेलक गांव की ओर जीप में सवार होकर निकले. मगर समीप के गांव धोबा के करीब सड़क पर आगे चल रहे मोटरसाईकिल सवार को शराब में धुत जीप चालक ने पीछे से टक्कर मार दी.जिससे वह उछलकर सड़क से दूर जाकर गिरा जहाँ उसकी मृत्यु हो गईं.

हादसे के बाद युवक को झाड़ी में छिपा रहे थे आरोपी जवान

उनका कहना था कि घटना के पश्चात जीप में सवार पुलिस कर्मियों ने मोटरसाइकल सवार को अस्पताल ले जाने की बजाय पास की झाड़ी में छिपाने का प्रयास कर रहे थे. तभी ग्रामीणों ने तीन आरोपियों को धर दबोचा था, आज सुबह मृतक के परिजनों के साथ अनेक लोग मोर्चरी के आगे पीड़ित परिवार को उचित आर्थिक मुआवजा देने के साथ मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने के साथ अपनी चार सूत्री मांग करते हुए धरने पर बैठकर जब तक मांगे नहीं मानी जाएगी तब तक शव को नहीं उठाने को अड़ गये थे.

जिसके बाद SDM के आश्वासन के पश्चात आंदोलित ग्रामीणों ने धरना उठाकर पोस्टमार्टम के बाद शव को उठा ले जाने को राजी हुए. इस हादसे में खुहड़ी थाने में कार्यरत जवान चैनाराम, जीवणाराम, शंभुदान सवार थे. जिन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. साथ ही गाड़ी तनेराव चला रहा था. वह पीएचईडी विभाग का कर्मी है, उसे भी सस्पेंड कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें - शराब के नशे में पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत, लोगों ने किया हंगामा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close