विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे जौनपुरिया, सचिन पायलट पर किया पलटवार

Ram Mandir: भाजपा सांसद सुखबीर जौनपुरिया कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 'राम मंदिर का विरोध करके कांग्रेसी आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं.' साथ ही उन्होंने सचिन पायलट पर भी निशाना साधा है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे जौनपुरिया, सचिन पायलट पर किया पलटवार
फाइल फोटो

Rajasthan News: टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा से भाजपा के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने 22 जनवरी को राम मंदिर में होने जा रहे रामलला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर कांग्रेस द्वारा बायकॉट किये जाने के निर्णय की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा है कि कांग्रेसी सिर्फ जनेऊ धारण कर हिंदूवादी होने का ढोंग करते हैं. उनकी विचारधारा हिन्दू विरोधी ही रही है और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का बहिष्कार करना उनकी तुष्टिकरण की सोच को दर्शाता है.

पायलट के बयान पर किया पलवार

इस दौरान सांसद जौनपूरिया टोंक विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर हमला करने से भी नही चुकें. उन्होंने पायलट द्वारा भाजपा पर राम मंदिर व राम के नाम का राजनीतिकरण किये जाने के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जब सारा देश खुश हो रहा है तो वे जबरदस्ती विरोध कर पता नहीं क्या जताना चाहते हैं.

'आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं कांग्रेसी'

भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कहा कि 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर आज देश-विदेश के करोड़ों लोग उत्साहित हैं. हर कोई इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनना चाहता है. ठीक इसके विपरीत कांग्रेस नेताओं ने इस राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का बायकॉट करने की बात कहकर अपनी मानसिकता और सोच को देश की जनता को बता दिया है. कांग्रेसियों की सोच राम विरोधी ही रही है. यह वही लोग हैं जिन्होंने पहले राम के अस्तित्व को नकारा, राम सेतु को नकारा और अब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बहिष्कार कर रहे हैं. समझ नहीं आता कि कांग्रेसी आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं.

'जनेऊ पहनकर करते हैं ढोंग'

सांसद सुखबीर जौनपुरिया ने खुद को प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का आमंत्रण पत्र मिलने की खुशी पर कहा कि मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता कभी तिलक लगाकर तो कभी जनेऊ धारण कर मंदिरों में पूजा अर्चना करते हुए फोटो डालकर हिंदूवादी होने का ढोंग करते रहे हैं. लेकिन वे असल में राम विरोधी रहे हैं. भगवान श्रीराम व रामसेतु के अस्तित्व मानने से इंकार करते रहे हैं.

ओवैसी पर भी बरसे जौनपूरिया

सुखबीर सिंह जौनापूरिया टोंक में मीडिया से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी पर भी पर हमला करते नजर आए. वहीं उन्होंने भाजपा सांसद रामचरण बोहरा के ढाई दिन का झोपड़ा पर दिए बयान पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- 'मेरे प्यारे देशवासियों! राम-राम...' अयोध्या में भगवान राम की प्राण-प्रतिष्ठा पर PM Modi ने शेयर किया ऑडियो मैसेज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close