विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटाः बेटी की शादी के लिए बनवाए थे 12 लाख के गहने, कार का शीशा तोड़ चोरों ने पूरा बैग उड़ाया

कोटा में एक शादी से पहले चोरों ने लाखों रुपए का गहना पार कर दिया. शहर में अनंतपुरा थाना इलाके में शादी समारोह में पहुंचे, एक शख्स की कार से दुल्हन को देने के लिए लाए गए, करीब 12 लाख रुपए की कीमत के गहने और नगदी अज्ञात चोर शीशा तोड़कर चुरा ले गए

Read Time: 3 min
कोटाः बेटी की शादी के लिए बनवाए थे 12 लाख के गहने, कार का शीशा तोड़ चोरों ने पूरा बैग उड़ाया
कार का शीशा तोड़कर लाखों का गहना चोरी.

देश भर में इस समय शादी का सीजन चल लोग शादी की तैयारी के दौरान लाखों की खरीदारी करते हैं. कोटा में एक शादी  से पहले चोरों ने लाखों रुपए का गहना पार कर दिया. शहर में अनंतपुरा थाना इलाके में शादी समारोह में पहुंचे, एक शख्स की कार से दुल्हन को देने के लिए लाए गए, करीब 12 लाख रुपए की कीमत के गहने और नगदी अज्ञात चोर शीशा तोड़कर चुरा ले गए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

धर्मशाला के बाहर  खड़ी थी कार

अनंतपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, रामचरण धर्मशाला के बाहर की यह घटना बताई जा रही है. अनंतपुरा थाने के एएसआई बाबूलाल पारेता ने मीडिया को जानकारी दी, रामचरण धर्मशाला में मंगलवार को शादी थी. दुल्हन पक्ष के लोग मध्यप्रदेश के इंदौर से कोटा पहुंचे थे. अपनी लग्जरी कार धर्मशाला के बाहर खड़ी की थी.

कार के डैशबोर्ड में दुल्हन को देने वाले जेवर और नगदी भी रखी हुई थी. जैसे ही पीड़ित और उनका परिवार अंदर गया, कुछ अज्ञात बदमाश आए और उन्होंने एक्सयूवी के कांच तोड़ डैशबोर्ड पर रखे बैग को चुरा कर चंपत हो गए. जो ज्वेलरी दुल्हन तक पहुंचनी थी, करीब 180 ग्राम सोनें के जेवरात, चांदी के जेवर और एक लाख रुपए नगद थे. जेवरात की कुल कीमत करीब 12 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है.

CCTV खंगाल रही पुलिस 

कार का कांच टूटने की सूचना मिलने पर दुल्हन पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे थे. इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. एएसआई ने कहा पीयूष ने इस संबंध में शिकायत दी. अभी इस पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है. जिस हिसाब से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, अपराधी रेकी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- नाथद्वारा पहुंचे अभिनेता राजपाल यादव, श्रीनाथजी के दर्शन किए और प्रशंसकों के साथ खिचवाई सेल्फी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close