विज्ञापन
Story ProgressBack

नाथद्वारा पहुंचे अभिनेता राजपाल यादव, श्रीनाथजी के दर्शन किए और प्रशंसकों के साथ खिचवाई सेल्फी

राजपाल यादव ने प्रभु श्रीनाथ जी की राज भोग झांकी के दर्शन किया और श्री कृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने उन्हें चुनरी ओढ़ाई और परंपरानुसार पान बीड़ा भेंट किया. राजपाल यादव जब श्रीनाथजी सरकार के दरबार में पहुंचे तो उन्हें देखकर मंदिर में उनके फैंस की भीड़ उमड़ आई.

Read Time: 2 min
नाथद्वारा पहुंचे अभिनेता राजपाल यादव, श्रीनाथजी के दर्शन किए और प्रशंसकों के साथ खिचवाई सेल्फी
श्रीनाथजी के दरबार में फैंस के साथ फोटो खिंचावाते राजपाल यादव
राजसमंद:

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव सोमवार को राजसमंद पहुंचे. अपनी कॉमेडी टाइमिंग के मशहूर अभिनेता राजपाल यादव प्रसिद्ध पुष्टि मार्ग की प्रधान पीठ श्रीनाथजी मंदिर का दर्शन करने पहुंचे. श्रीनाथजी सरकार के दरबार पहुंचकर राजपाल यादव ने माथा टेका. इस दौरान राजपाल यादव बिल्कुल श्रीकृष्ण की रंग में रंगे दिखाई दिए,

कलाकार राजपाल यादव ने प्रभु श्रीनाथ जी की राज भोग झांकी के दर्शन किया और श्री कृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने उन्हें चुनरी ओढ़ाई और परंपरानुसार पान बीड़ा भेंट किया. राजपाल यादव जब श्रीनाथजी सरकार के दरबार में पहुंचे तो उन्हें देखकर मंदिर में उनके फैंस की भीड़ उमड़ आई. फैंन्स ने उनके साथ सेल्फी ली.

राजपाल यादव को देख उनके फैन्स उमड़ पड़े. सभी उनके साथ सेल्फी लेने लगे. उनके कुछ फैंन्स ने मोतीमहल में अभिनेता को गुलाब के फूलों का हार पहनाकर स्वागत भी किया. 

राजस्थान के राजसमंद जिले में प्रभु श्रीनाथ जी एक तीर्थ स्थल होने के कारण यहां हमेशा श्रद्धालुओं का रेला लगा रहता है. यहां कई सारे लोग श्रीनाथ की झांकी के दर्शन के लिए देशभर से आते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

बॉलीवुड फिल्म भूल भूलैया, हंगामा, चुप चुपके जैसी सुपरहिट फिल्म में अपनी कॉमेडी किरदारों से मशहूर हुए राजपाल यादव के प्रशंसकों और उनको चाहने वालों की संख्या राजसमंद में खूब दिखी. राजपाल यादव को निकट देख वहां मौजूद लोग आश्चर्य चकित हुए बिना नहीं रह सके. यही कारण था कि लोग उनके साथ हुए मुलाकात की यादों को संजोने के लिए उनके साथ सेल्फी लेने लगे और राजपाल यादव ने किसी को निराश नहीं किया. 

इसे भी पढ़े: नाथद्वारा श्रीनाथजी मंदिर में धूमधाम से मना अन्नकूट उत्सव ...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close