विज्ञापन

बिश्नोई समाज ने फूंका सलमान खान का पुतला, अभिनेता ने माफी नहीं मांगी तो उठाया जाएगा ये कदम

Rajasthan News: सलीम खान के बयान के बाद बिश्नोई समाज की अलग-अलग प्रतिक्रियाए सामने आ रही है. इसी के चलते गुरुवार 25 अक्टूबर को जोधपुर जिले के काकानी में सलमान खान का पूतला फूंका गया. साथ ही सलमान को फांसी देने की मांग की गई. 

बिश्नोई समाज ने फूंका सलमान खान का पुतला, अभिनेता ने माफी नहीं मांगी तो उठाया जाएगा ये कदम

Bishnoi and Salman Khan: फिल्म अभिनेता सलमान खान एक बार फिर बिश्नोई समाज के निशाने पर है. सलमान खान के पिता सलीम खान द्वारा हाल ही में दिए बयान के बाद समाज में गुस्सा है. दरअसल, पिछले दिनों सलमान के पिता सलीम खान ने सलमान को निर्दोष बताया था. सलीम खान के बयान के बाद बिश्नोई (Bishnoi) समाज की अलग-अलग प्रतिक्रियाए सामने आ रही है. इसी के चलते गुरुवार 25 अक्टूबर को जोधपुर जिले के काकानी में सलमान खान (Salman Khan) का पूतला फूंका गया. साथ ही सलमान को फांसी देने की मांग की गई. 

बिश्नोई धर्म स्थापना दिवस के अवसर पर समाज के लोग अलग-अलग जगह पर इकठ्ठे हुए थे. इसी दौरान उन्होंने सलमान खान का विरोध किया. साथ ही चेतावनी दी कि अगर सलमान ने माफी नहीं मांगी तो आगामी दिनों में सलमान खान और सलीम खान के खिलाफ रणनीति के तहत सनातन हिंदू समाज की ओर से आंदोलन छेड़ा जाएगा. 

सलीम खान से बिश्नोई समाज का सवाल

बिश्नोई समाज के सदस्य का कहना है कि सलमान खान का पिता दावा करता है कि उनके बेटे ने शिकार नही किया तो वह यहां आया क्यों? हम बिश्नोई है ऐसे ही किसी को बदनाम नहीं करते. 26 वर्ष पहले जब मुकदमा दर्ज करवाया, तब बिश्नोई समाज के तत्कालीन विधायक सहित कई गणमान्य लोग शामिल थे. इस तरह से झूठे बयान देकर भ्रमित नही कर सकते.

लॉरेंस बिश्नोई पर भी कही ये बात

समाज का है कि सलीम खान के बयान से पूरा समाज आहत हुआ है. अब हम हिरण शिकार मामले को लेकर जल्द न्याय हो, इसके लिए हर कोशिश करेंगे. साथ ही हम सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे. उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई हमारे समाज का है और 29 नियमों का पालन करता है. वह जीव दया और जीव रक्षा की लड़ाई लड़ रहा है. 

यह भी पढ़ेंः अमित ओला ने MD चोपदार को बताया 'भाजपा का चेयरमैन', झुंझुनू में कांग्रेस के खिलाफ लामबंद होगा मुस्लिम समुदाय

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
International Camel Festival 2025: वर्ल्ड फेमस ऊंट महोत्सव में इस बार होगी घोड़ों की रेस? राजस्थान पर्यटन विभाग कर रहा तैयारी
बिश्नोई समाज ने फूंका सलमान खान का पुतला, अभिनेता ने माफी नहीं मांगी तो उठाया जाएगा ये कदम
RPSC cancelled EO/RO Recruitment 2022, the exam will be held again
Next Article
राजस्थान लोक सेवा आयोग ने EO/RO भर्ती परीक्षा 2022 को किया रद्द, अब दोबारा होगा एग्जाम
Close