विज्ञापन
Story ProgressBack

करौली सड़क हादसे पर मुआवजे का ऐलान, जानें मृतकों-घायलों को कितनी मदद देगी राजस्थान सरकार

Karauli Accident News: पिछले सोमवार को मंडरायल-करौली मार्ग पर डूंडापुरा मोड़ के पास भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई. इस पर सीएम भजनलाल ने हादसे में मारे गए और घायलों के लिए राहत राशि की घोषणा की.

Read Time: 2 mins
करौली सड़क हादसे पर मुआवजे का ऐलान, जानें मृतकों-घायलों को कितनी मदद देगी राजस्थान सरकार

Karauli Accident News: बीते सोमवार की शाम को  राजस्थान के मंडरायल-करौली मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास पत्थर से भरे ट्रक और बोलेरो की जबरदस्त टक्कर हुई थी. इस टक्कर में  9 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजन आर्थिक सहायता की मांग पर अड़े हुए थे. जिसके बाद मंगलवार को राजस्थान के सीएम भजनलाल ने हादसे में मारे गए और घायल हुए लोगों के लिए राहत राशि का ऐलान किया. सीएम ने यह ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके किया है. अपने पोस्ट में सीएम ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा है कि मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 20-20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान के उच्च अधिकारियों को मध्यप्रदेश सरकार से समन्वय स्थापित कर पार्थिव शरीर दिवंगतों के परिजनों तक पहुंचाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की प्रार्थना की.

कैसे हुआ था हादसा

यह हादसा करौली-मंडरायल मार्ग पर डूंडापुरा मोड़ के पास हुआ. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. इनमें 6 महिलाएं, 2 बच्चे और 1 पुरुष शामिल हैं. ये सभी लोग केला देवी मंदिर में पूजा कर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया. कार में सवार ज्यादातर लोग मध्य प्रदेश के मंडरायल के रहने वाले थे. ये सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जयपुर रेफर किया गया है. और बाकी का इलाज जारी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Snake: राजस्थान में घर की छत पर मिला उड़ने वाला सांप, जानें क्या है इसकी खासियत
करौली सड़क हादसे पर मुआवजे का ऐलान, जानें मृतकों-घायलों को कितनी मदद देगी राजस्थान सरकार
Jaipur Police arrested 4 people who changed IMEI numbers of mobiles from Raiser Plaza
Next Article
Rajasthan: जयपुर से चल रहा था मोबाइल के IMEI नंबर बदलने का धंधा, पुलिस ने पूरे गैंग को किया गिरफ्तार
Close
;