विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

केकड़ी में पुलिस से मदद नहीं मिलने से आहत युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती

भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेताओं के ऊपर आरोप लगाते हुए पीड़ित ने एक वीडियो जारी किया था. उसने बताया था कि पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है और भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने मेरे से माइंस और पैसा हड़प लिया है.

Read Time: 2 min
केकड़ी में पुलिस से मदद नहीं मिलने से आहत युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती
केकड़ी:

केकड़ी में गुरुवार को एक दिल दहलाने वाली घटना हुई. जिसमें पुलिस से न्याय न मिलने से आहत होकर एक युवक ने पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के सामने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने भागकर उसको बचाया और 108 की मदद से राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी पहुंचाया. जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोक गौतम माइंस और पैसों के लेनदेन को लेकर काफी दिनों से परेशान था. और एक डेढ़ बरस से थाने के चक्कर काट रहा था. भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेताओं के ऊपर आरोप लगाते हुए उसने एक वीडियो जारी किया था. इसमें बताया था कि पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है और भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने मेरे से माइंस और पैसा हड़प लिया है. जिसके चलते में सड़क पर आ गया हूं. 

उसने बताया कि पुलिस ने थाने के बाहर लिखा रखा है हमारा ध्येय आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर जो गलत है यहां पर लिखाना चाहिए नेताजी का राज और पैसों का बोलबाला.  वीडियो में कहा कि केकड़ी विधायक रघु शर्मा के कुछ करीबी लोग अनुसंधान अधिकारी अनिल जाखड़ से मिलकर मेरे को नाजायज परेशान कर रहे हैं. इसलिए सुसाइड कर रहा हूं. आत्महत्या के प्रयास से पहले जारी किए गए वीडियो में गौतम ने कई लोगों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया. 

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close