विज्ञापन

'अफसरों को बछड़ों और बैलों में फर्क नहीं मालूम,' पशु पालकों के साथ कलेक्टर से मिले हनुमान बेनीवाल

बैलों को ले जाने वाले ट्रक के पकड़ने पर खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल से पशु पालकों और चालकों ने गुहार लगाई. इस पर उन्होंने कलेक्टर से मुलाकात की.

'अफसरों को बछड़ों और बैलों में फर्क नहीं मालूम,' पशु पालकों के साथ कलेक्टर से मिले हनुमान बेनीवाल
कलेक्टर से मिले हनुमान बेनीवाल

राजस्थान के नागौर जिले में बैलों को ले जाने वाले ट्रक के पकड़ने पर खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल से पशु पालकों और चालकों ने गुहार लगाई. इस पर विधायक ने ट्रक ऑपरेटरों और पशुपालकों के प्रतिनिधिमंडल के साथ कलेक्टर से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिम्मेदारी पदों पर बैठों अफसरों को बछड़ों और बैलों में फर्क नहीं मालूम है. 

'स्वार्थ के लिए पशु पालकों को तंग कर रहे'

विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कुछ लोग अपनी स्वार्थ की राजनीति करने के लिए पशुपालकों को तंग कर रहे हैं, इस कारण ऐसी स्थिति बनी है. बेनीवाल ने ट्रक चालकों पर गलत तरीके से दर्ज किए गए मुकदमों को वापस लेने और जल्द से जल्द ट्रकों को छोड़ने की मांग को लेकर मुख्य सचिव सुधांश पंत से बात की. 

इसके अलावा उन्होंने सीएए ऑफिस के अतिरिक्त मुख्य सचिव शिखर अग्रवाल, राजस्थान सरकार के गृह सचिव आनंद कुमार से भी इसको लेकर बात की. बेनीवाल ने कहा इस मामले में वो लगातार प्रयास कर रहे है उम्मीद है जल्द राहत मिलेगी. उन्होंने कहा कि किसान विभिन्न जायज मांगों को लेकर आंदोलित है, लेकिन सरकार के स्तर पर किसानों की मांग को अनसुना किया जा रहा है. 

किसानों की मांगों पर कलेक्टर से की चर्चा

विधायक बेनीवाल ने बिंदुवार किसानों की मांगों पर कलेक्टर से चर्चा की. जिस पर जिला कलक्टर नागौर व अतिरिक्त जिला कलेक्टर नागौर ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही इस मामले में एक कमेटी बनाकर किसानों की मांगों का बिंदूवार समाधान निकालेंगे. बेनीवाल ने अपने बयानों में कहा कि कॉरपोरेट शासन पर हावी हो सकता है लेकिन नागौर के किसानों पर कॉरपोरेट को हावी नहीं होने देंगे.

यह भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन की क्रिकेट में एंट्री, बारां क्रिकेट एसोसिएशन में मिला ये पद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
'अफसरों को बछड़ों और बैलों में फर्क नहीं मालूम,' पशु पालकों के साथ कलेक्टर से मिले हनुमान बेनीवाल
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close