विज्ञापन

हरिद्वार से पिस्टल के साथ जोधपुर पहुंची किन्नर, एयरपोर्ट पर सामान की चेकिंग में पकड़ी गई, खुला बड़ा राज

एयरपोर्ट पर सामान चेकिंग के दौरान किन्नर के पास से लाइसेंसी पिस्टल जब्त हुई है. किन्नर 29 जुलाई को अपनी शिष्या आरोही के साथ हरिद्वार से अजमेर दरगाह आयी थीं.

हरिद्वार से पिस्टल के साथ जोधपुर पहुंची किन्नर, एयरपोर्ट पर सामान की चेकिंग में पकड़ी गई, खुला बड़ा राज

Rajasthan News: जोधपुर शहर में सिविल एयरपोर्ट पर एक किन्नर के पास सामान की चैकिंग में लाइसेंस वाली पिस्टल बरामद हुई. साथ ही 7 मैगजीन पाए गए हैं. यह पिस्टल उत्तराखंड तक ही मान्य है और देश में कहीं और ले जाने की अनुमति नहीं है. इस पर उसे जब्त कर लिया गया. हालांकि आम्र्स एक्ट में केस बनाने के बाद न्यायालय में पेश किया गया. जहां से जमानत मिल गई.

एयरपोर्ट थाना पुलिस के अनुसार रीना उर्फ गुजरी शिष्या उषा किन्नर निवासी 666 लोधामण्डी पुलिस थाना ज्वालापुर जिला हरिद्वार उत्तराखण्ड को एक पिस्टल और 07 जिन्दा राउण्ड सहित एयरपोर्ट सुरक्षा बल द्वारा पकड़कर पुलिस थाना एयरपोर्ट पर सुपुर्द किया गया.

हरिद्वार से आई थी अजमेर दरगाह

किन्नर से पूछताछ करने पर बताया कि 29 जुलाई को अपनी शिष्या आरोही के साथ हरिद्वार से अजमेर दरगाह आयी थी. अजमेर में 2 दिन रूकने बाद शिष्या के साथ निजी काम से पाली आ गए. 1 अगस्त को पाली से इंडिगो फ्लाइट की ऑन टिकट बुक करवाकर जोधपुर से दिल्ली जाने के लिए टिकट बुक करवाकर जोधपुर एयरपोर्ट आई.

पिस्टल और मैगजीन जब्त

एयरपोर्ट के अन्दर प्रवेश के बाद बैग को स्कैन मशीन से स्कैन करने पर बैग में एक पिस्टल और 07 जिन्दा कारतूस होने पर सीआईएसएफ सुरक्षा बल ने पकड़ कर थाना पर सुपुर्द किया. लाइसेन्स वाली पिस्टल का उपयोग क्षेत्र उतराखण्ड का होने और सम्पूर्ण भारत की अनुमति नहीं होने के चलते एयरपोर्ट पर प्रतिबंधित हथियार ले जाने के वजह से पिस्टल और मैगजीन को जब्त कर लिया गया.

किन्नर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया न्यायालय से जमानत पर रिहा किया गया. इस बारे में एसआई चंद्रेश कुमार ने एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- राजसमंद के परिवहन विभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट से लाइसेंस हो रहे रिनीवल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
हरिद्वार से पिस्टल के साथ जोधपुर पहुंची किन्नर, एयरपोर्ट पर सामान की चेकिंग में पकड़ी गई, खुला बड़ा राज
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close