विज्ञापन
Story ProgressBack

ED सब जगह घुसेगी, भ्रष्टाचार का जो पैसा इन लोगों ने मुंह से खाया उसे नाक से निकालेगीः किरोड़ी लाल मीणा

शनिवार को महवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र मीणा के नामांकन में दिल्ली सांसद मनोज तिवारी के साथ-साथ राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा शामिल हुए. जहां ईडी के एक्शन से जुड़े सवाल पर उन्होंने बहुत कुछ कहा.

Read Time: 3 min
ED सब जगह घुसेगी, भ्रष्टाचार का जो पैसा इन लोगों ने मुंह से खाया उसे नाक से निकालेगीः किरोड़ी लाल मीणा
दौसा में एनडीटीवी से बातचीत करते भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा.

राजस्थान में चुनाव से पहले केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर खूब सियासी हंगामा मचा है. सीएम गहलोत सहित कांग्रेस के अन्य नेता इसे एजेंसियों का दुरुपयोग बता रहे हैं. दूसरी ओर भाजपा नेताओं का कहना है कि कांग्रेस नेताओं ने गलत नहीं किया है तो डर क्यों रहे हैं. इस बीच प्रदेश में चुनाव से पहले ईडी की कार्रवाई शुरू कराने के लिए भाजपा के राज्यसभा सासंद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का नाम सबसे आगे किया जा रहा है. कहा जाता है कि उन्हीं की शिकायत पर ईडी यह सब एक्शन ले रही हैं. शनिवार को दौसा के महवा में बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र मीणा के नामांकन में शामिल होते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने प्रदेश में बीते दिनों हुई ईडी जांच पर बड़ी बात कह दी.  

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि ईडी सब जगह घुसेगी, इन लोगों ने जो भ्रष्टाचार का पैसा मुंह से खाया है, उसे ED नाक से निकालेगी. दरअसल शनिवार को महवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र मीणा के नामांकन में दिल्ली सांसद मनोज तिवारी के साथ-साथ राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा शामिल हुए.

इस दौरान डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने ईडी की रेड डलवाई के सवाल भाजपा सांसद ने कहा वो आरोप तो गहलोत साहब भी लगा रहे. ईडी मेरे हाथ में नहीं हैं. ना सीबीआई, ना ही इनकम टैक्स. ईडी को शिकायत मिली ती चाहे मैं ही क्यों ईडी सर्च करती जांच करती. ईडी की कार्यवाही बहुत कम हुई.

सत्ताधारियों दल वालों ने पांच सालों में मुख्यमंत्री के परिवार ने राजस्थान को लूट लिया है. एमएलएज ने मंत्रियों ने हम कई मामलों में सीबीआई जांच की मांग की थी. उन प्रकरणों में एफआईआर दर्ज हुई है. ईडी माइंस का मामले हो चाहे जनजीवन मिशन का मामला हो, डीओआईटी का मामला हो, चाहे वैभव गहलोत के परिवार का मामला हो, सीसीटीवी कैमरे के मामले हो, पोषाहार का मामला हो, ईडी सब जगह घुसेगी इन जो भ्रष्टाचार का पैसा मुंह से खाया हो उस ईडी नाक से निकालेगी.

NDTV से बातचीत के दौरान डॉ.किरोड़ी लाल मीणा बोले कि महवा विधानसभा की जनता का प्यार उन्हें सदैव मिलता रहा है जिसके चलते सड़क पर लोगों का हुजूम भाजपा के पक्ष में नजर आ रहा है. डॉ किरोडी लाल मीणा और मनोज तिवारी की रोड शो के दौरान जगह जेसीबी लगाकर पुष्प वर्षा करते हुए भी लोग नजर आए दूसरी और भाजपा के दोनों स्टार प्रचारक लोगों को हाथ हिलाकर अभिवादन भी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें - 48 लाख कैश, 1.73 करोड़ बैंक में जमा धन... ED ने राजस्थान में क्या कुछ पकड़ा, खुद दी जानकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close