विज्ञापन

Rajasthan: "ब्राह्मणों को गाली न दो उनसे अच्छे गुण सीखें", किरोड़ी लाल मीणा ने युवाओं को दी नसीहत

Rajasthan Politics: भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सदाचार, सद आचरण, बड़ों का सम्मान, पंडित जी और गुरुजी का सम्मान करना चाहिए. उन्होंने युवाओं को नसीहत दी. 

Rajasthan: "ब्राह्मणों को गाली न दो उनसे अच्छे गुण सीखें", किरोड़ी लाल मीणा ने युवाओं को दी नसीहत

Rajasthan News: किरोड़ी लाल मीणा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक धार्मिक कार्यक्रम का है. उन्होंने कहा कि आज हमारे जो नए मोबाइल वाले जो लड़के हैं, उनमें से कुछ का काम तो ब्राह्मणों को गाली देना है. तुम उनसे अच्छे गुण ग्रहण करो. गाली देने से काम नहीं चलेगा. जिस किसी में भी अच्छे गुण हैं, आप उन्हें अपने जीवन में ग्रहण करें. उस गुण के आधार पर आगे बढ़ें. 

हेलीकॉप्टर नहींं मिलने पर आया जवाब  

किरोड़ी लाल मीणा अपने बयान से सुर्खियों में रहते हैं. दौसा लोकसभा सीट भाजपा हारी तो उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. बारिश में जलभराव क्षेत्र में दौरा करने के लिए हेलीकॉप्टर नहीं मिलने पर तमाम सवाल उठने लगे थे. इस पर किरोड़ी लाल मीणा का जवाब आया था कि मैं जमीनी नेता हूं, जमीन पर चलता हूं. हेलीकॉप्टर में कई बार घूम चुका हूं. 

जमीन पर काम करना पसंद है  

जमीन पर काम करना पसंद है. जनता का दुख दर्द जानने समझने का मौका मिलता है. बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में दौरा करने के लिए किरोड़ी लाल मीणा ने हेलीकॉप्टर मांगा था. उन्हें हेलीकॉप्टर नहीं मिला. थोड़ी देर बाद सीएम भजनलाल हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. 

मंत्री पद से इस्तीफा देकर बटोरी सुर्खियां 

किरोड़ी लाल मीणा को लोकसभा चुनाव में 7 सीटों की जिम्मेदारी मिली थी. किरोड़ी लाल मीणा ने ऐलान किया था कि 7 लोकसभा सीट में एक भी सीट हारे तो मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. 4 जून को रिजल्ट आया तो भाजपा इनमें से 5 सीट हार गई.  किरोड़ी लाल मीणा ने परिणाम आने के एक महीने बाद 4 जुलाई को खुद सस्पेंस दूर करते हुए जयपुर में एक कार्यक्रम में बताया कि उन्होंने पहले ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को इस्तीफा सौंप दिया था. लेकिन, मुख्यमंत्री ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
Rajasthan: "ब्राह्मणों को गाली न दो उनसे अच्छे गुण सीखें", किरोड़ी लाल मीणा ने युवाओं को दी नसीहत
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close