विज्ञापन
Story ProgressBack

पापा मेरे रिजल्ट की चिंता करते हैं, कलेक्टर बोले- लाओ मेरी बात कराओ... कोटा DM का यह वीडियो हो रहा वायरल

Kota Collector Viral Video: पापा मेरे रिजल्ट की चिंता करते हैं... कोटा में रहकर पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने जब यह बात कोटा के कलेक्टर से कही तब डीएम डॉ.गोस्वामी ने कहा लाओ मेरी बात करवाओ. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पापा मेरे रिजल्ट की चिंता करते हैं, कलेक्टर बोले- लाओ मेरी बात कराओ... कोटा DM का यह वीडियो हो रहा वायरल
Kota Collector Viral Video: कोटा के डीएम की इस पहल की लोग कर रहे तारीफ.

Kota Suicide: कोचिंग सिटी कोटा छात्रों के सुसाइड को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहता है. यहां कई राज्यों के लाखों बच्चे नीट और जेईई की तैयारी करते हैं. लेकिन उम्मीद के अनुसार परीक्षा का परिणाम नहीं आने या परीक्षा देने से पहले ही घबरा कर आत्मघाती कदम उठा लेते हैं. कोटा में सुसाइड की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए प्रशासन ने कई विशेष अभियान शुरू किए हैं. जिसमें डिनर विथ कलेक्टर भी एक खास अभियान है. यह अभियान कोटा से वर्तमान कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी की आइडिया का उपज है. इसमें कोटा कलेक्टर कोचिंग स्टूडेंट्स के साथ डिनर करते हुए उनकी परेशानी को समझने की कोशिश करते हैं. कोटा में रहकर तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स से मेलजोल की इसी कोशिश के बीच कोटा डीएम की मुलाकात बिहार के मधुबनी जिले की एक छात्रा से हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस दौरान छात्रा के जब यह कहा कि पापा मेरे रिजल्ट की चिंता करते हैं तब डीएम डॉ.गोस्वामी ने कहा लाओ मेरी बात करवाओ. इसके बाद कोटा डीएम ने छात्रा के पिता से न केवल बात की. बल्कि उन्हें कई सलाह भी दी. डीएम से बात करने के दौरान छात्रा के परिजन को काफी हिम्मत मिली. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कोटा कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी की तारीफ की है. 

देखें कोटा कलेक्टर का वायरल वीडियो


छात्राओं से संवाद कर रहे कोटा कलेक्टर

दरअसल कोटा कलक्टर डॉ.रविन्द्र गोस्वामी लगातार कोचिंग विद्यार्थियों के बीच जा रहे हैं और उनसे संवाद कर रहे हैं. शुक्रवार को भी डॉ.गोस्वामी एलन के जवाहर नगर स्थित समुन्नत कैम्पस के समरस ऑडिटोरियम में पहुंचे और विद्यार्थियों को मोटिवेट किया. इस दौरान यह छात्रा उनसे मिलने पहुंची और बताया कि मधुबनी बिहार से है और पापा सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल हैं लेकिन मेरे रिजल्ट को लेकर बहुत चिंतित रहते हैं.

मधुबनी की छात्रा ने आगे बताया कि उनका एक ही किडनी है, ऐसे में शरीर को नुकसान होता है. यह सुनकर डॉ.गोस्वामी ने छात्रा के पिता से बातचीत की और उन्हें मोटिवेट किया. साथ ही बालिका को भी सकारात्मक रहते हुए परीक्षा देने की बात कही. जिला कलक्टर इन दिनों नीट-यूजी के स्टूडेंट्स के मोटिवेशनल सेशन्स ले रहे हैं और उन्हें परीक्षा से पहले मोटिवेट करते हुए सकारात्मक रहते हुए परीक्षा देने के लिए कह रहे हैं.
 

यह भी पढ़ें - सुसाइड नोट लिखकर कोटा से लापता हुई छात्रा 12 दिनों बाद लुधियाना में मिली, NEET की कर रही थी तैयारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'राजनेताओं के इशारे पर आनंदपाल सिंह की हुई हत्या', भाई मंजीत पाल ने कोर्ट के फैसले पर दी प्रतिक्रिया
पापा मेरे रिजल्ट की चिंता करते हैं, कलेक्टर बोले- लाओ मेरी बात कराओ... कोटा DM का यह वीडियो हो रहा वायरल
War of words between Minister of State Manju Baghmar and Congress MLA Amit Chachan on bypass construction in Rajasthan Assembly
Next Article
राजस्थान विधानसभा में बाईपास निर्माण पर राज्यमंत्री और कांग्रेस विधायक के बीच जुबानी जंग
Close
;