विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Student Missing: एग्जाम के डर से भागा पीयूष कासनिया? लापता स्टूडेंट की तलाश में देहरादून पहुंची कोटा पुलिस

लापता हुए छात्र पीयूष कासनिया को लेकर परिजन और पुलिस को अंदेशा है कि वो परीक्षा फोबिया के चलते लापता हो गया है. आज से 12वीं के एग्जाम भी शुरू हो गए हैं, लेकिन वह परीक्षा केंद्र पर भी नहीं पहुंचा.

Kota Student Missing: एग्जाम के डर से भागा पीयूष कासनिया? लापता स्टूडेंट की तलाश में देहरादून पहुंची कोटा पुलिस
फाइल फोटो.

Rajasthan News: जेईई मेन का रिजल्ट आने के बाद 13 फरवरी से लापता हुआ उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी कोचिंग छात्र पीयूष कासनिया (Piyush Kasania) का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. कोटा के इंदिरा विहार क्षेत्र में 13 फरवरी को उसके बाहर निकलते हुए सीसीटीवी फुटेज मिले थे. इसके बाद से परिजन और पुलिस लगातार छात्र की तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है. 

छात्र की तलाश में देहरादून पहुंची पुलिस

परिजनों ने बताया कि पुलिस की टीम लगातार तलाश कर रही है. कोटा पुलिस की एक टीम छात्र की तलाश में देहरादून भी गई है. टीम में एसएचओ लेवल का अधिकारी के साथ कुछ पुलिसकर्मो देहरादून गए हैं, क्योंकि पुलिस को कुछ इनपुट मिला था. फिलहाल पुलिस ने लापता छात्र के देहरादून टीम भेजने के मामले में जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन पुलिस की टीम लगातार लापता छात्रा की तलाश में जुटी हुई है.

12वीं का एग्जाम देने भी नहीं पहुंचा छात्र

लापता हुए छात्र पीयूष कासनिया को लेकर परिजन और पुलिस को अंदेशा है कि वो परीक्षा फोबिया के चलते लापता हो गया है. आज से 12वीं के एग्जाम भी शुरू हो गए हैं, लेकिन वह परीक्षा केंद्र पर भी नहीं पहुंचा. परीक्षा केंद्र पर भी पुलिस ने विशेष टीम तैनात की थी जो नज़रे जमाई बैठी थी. लेकिन छात्र पीयूष परीक्षा देने और प्रवेश पत्र लेने भी नहीं पहुंचा. छात्र का 12वीं बोर्ड का परीक्षा केंद्र झालावाड़ में आया है. 12वीं बोर्ड की परीक्षा में शामिल नहीं होने पर पुलिस और परिजनों का अंदेशा सही निकला की छात्र पीयूष परीक्षा फोबिया के चलते ही कहीं चला गया है.

10वीं में हासिल किए थे 98% अंक

करीब 9 दिन से कोटा से लापता छात्र पीयूष का सानिया ने दसवीं कक्षा में 98 फ़ीसदी अंक हासिल किए थे. इसके बाद वह कोटा में इंजीनियरिंग की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए आया था. 11वीं क्लास कोटा में ही उसने पास की और कोचिंग में टेस्ट के दौरान भी उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी आ रही थी. परिजनों ने बताया कि टेस्ट में वह टॉपर भी रहा था. लेकिन 12वीं कक्षा में आने के बाद इस साल इसका परफॉर्मेंस लगातार काम हो रहा था और जेईई रिजल्ट में भी उसका परसेंटाइल बहुत डाउन चला गया था. परिजनों को अंदेशा है कि शायद इसी वजह से वह लापता हो गया और 12वीं के एग्जाम में भी शामिल नही हुआ.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: विधायक हरीश चौधरी ने अपने खून से सीएम को लिखी चिट्ठी, सरकार से की बड़ी मांग
Kota Student Missing: एग्जाम के डर से भागा पीयूष कासनिया? लापता स्टूडेंट की तलाश में देहरादून पहुंची कोटा पुलिस
6 killed and 10 injured in a horrific accident on Ahmedabad-Vadodara highway, mostly passengers from Rajasthan involved.
Next Article
अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर भीषण हादसे में 6 की मौत और 10 घायल, ज्यादातर राजस्थान के यात्री हैं शामिल
Close
;