विज्ञापन
Story ProgressBack

खुद को पुलिस अधिकारी बता किराए पर लेता था गाड़ी, फिर गाड़ी लेकर भाग जाता था शातिर, कोटा से गिरफ्तार

Kota Police: खुद को पुलिस अधिकारी बताकर किराए पर गाड़ी लेने के बाद ड्राइवर को चकमा देकर गाड़ी चुराने वाले एक शातिर को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास चोरी की एक कार भी बरामद हुई है.

Read Time: 2 mins
खुद को पुलिस अधिकारी बता किराए पर लेता था गाड़ी, फिर गाड़ी लेकर भाग जाता था शातिर, कोटा से गिरफ्तार
कोटा पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Kota Police: कोटा की गुमानपुरा थाना पुलिस ने गाड़ी चोरी के आरोप में फर्जी ASI को गिरफ्तार किया. आरोपी  बलराम उर्फ बल्लू उर्फ सलीम भानपुरा एमपी का रहने वाला है. फिलहाल कोटा के लाडपुरा में रहता है. पुलिस ने उसके पास चोरी की गाड़ी बरामद की है. आरोपी ने तीन दिन पहले बड़े शातिराना तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया था,  उसने खुद को पुलिसकर्मी बताकर गाड़ी ड्राइवर को झांसे में लिया. फिर 4 हजार रूपए में  किराए से गाड़ी करके सवाई माधोपुर से कोटा आया और मौका देखकर गाड़ी लेकर फरार हो गया. 

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. गुमानपुरा थानाधिकारी भूरी सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज व लोकेशन के आधार पर आरोपी को ट्रेस किया. लोकेशन चित्तौड़ निम्बाहेड़ा व नीमच एमपी मिली. आरोपी एक बस में सवार था. जिसे गिरफ्तार कर लिया, पूछताछ पर निम्बाहेड़ा में चित्तौड़ रोड़ से चोरी की गाड़ी बरामद की.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल सवाई माधोपुर के खदुपुरा निवासी सोनू खान  27 फरवरी को गुमानपुरा थाने में शिकायत दी थी कि आरोपी ने 26 फरवरी को सवाई माधोपुर टेक्सी स्टैंड से किराए की गाड़ी की थी. आरोपी ने अपना नाम रवि उर्फ राहुल बताते हुए खुद को आरपीएफ में  ASI के पद पर पोस्ट पर होना बताया. उसने कार ड्राइवर से कहा, उसका ट्रांसफर सवाईमाधोपुर में हुआ है,कोटा से सामान लाना है. 

4 हजार का किराया तय होने के बाद आरोपी गाड़ी में बैठकर आरपीएफ थाने गया, वहां से अपना बैग लिया और बाहर से मजदूर को गाड़ी में बैठाया. सवाई माधोपुर से रवाना होकर कोटा पहुंचे. गुमानपुरा इलाके में ड्राइवर टॉयलेट करने  गाड़ी से उतरा. इतने में ही आरोपी ड्राइवर सीट पर जाकर बैठ गया ओर गाड़ी को स्टार्ट करके ले गया. थोड़ी दूरी पर जाकर उसने मजदूर को गाड़ी से नीचे उतार दिया ओर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें - INLD नेता नफे सिंह राठी मर्डर केस के तार राजस्थान से जुड़े, बलोतरा से आरोपी गिरफ्तार
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India Post Bharti 2024: डाक विभाग में 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, 44 हजार पदों के लिए आवेदन शुरू
खुद को पुलिस अधिकारी बता किराए पर लेता था गाड़ी, फिर गाड़ी लेकर भाग जाता था शातिर, कोटा से गिरफ्तार
Father's death shown in an accident for Rs 50 lakh, compassionate appointment taken in Banswara
Next Article
बांसवाड़ा: 50 लाख रुपये के लिए पिता की एक्सीडेंट में दिखा दी मौत, ले ली अनुकंपा नियुक्ति; पुत्र समेत 3 गिरफ्तार
Close
;