विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटपूतली में हाथ पर गुदे नाम से सुल्झी मर्डर की गुत्थी, लिव- इन से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका को उतार दिया था मौत के घाट

Kotputli Murder Mystery: 13 मई को अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की थी.

कोटपूतली में हाथ पर गुदे नाम से सुल्झी मर्डर की गुत्थी, लिव- इन से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका को उतार दिया था मौत के घाट

Kotputli Murder Mystery: राजस्थान के कोटपूतली के खरकड़ी गांव में 13 मई को झाड़ियों में मिली अज्ञात महिला की लाश के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस को इस मामले 6 दिन बाद सबूत हाथ लगे है. जिसमें महिला के हाथ पर गुदे नाम को आधार बनाकर पूरे मामले की जांच की गई. 

महिला के हाथ पर गुदे नाम से सुलझी गुत्थी

जांच के लिए पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसके बाद लिवइन का मामला सामने आया.  जांच कर रहे  ASP नेम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, 13 मई को अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. साथ ही शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए गए. जिसमें पाया कि महिला के हाथ पर पूजा नाम गुदा है. उसी को आधार बनाकर आगे की छानबीन शुरू की.  

इसके अंतर्गत पुलिस ने आसपास के दुकानदारों से जानकारी जुटाई. जिसमें सामने आया कि मृतका वहां की हाउसिंग बोर्ड की आवासीय कॉलोनी में अपने पति के साथ किराये के मकान में रहती हैं. जहां पुलिस को मौके पर ताला लगा मिला.  इस पर पुलिस ने  आसपास के लोगों की मदद से उसके परिजन तक पहुंचे,  जो खैरथल निवासी थे.  जहां पर महिला की पहचान पूजा के रूप में हुई. 

लिव-इन रिलेशनशिप का है मामला

पहचान सामने आने के बाद  कोटपूतली DYSP राजेंद्र सिंह और थानाधिकारी राजेश शर्मा ने आगे जांच शुरू की. जिसमें सामने आया कि, मृतका पूजा अपने प्रेमी दिलीप के साथ एक किराये के मकान में रहती थी जबकि दिलीप पहले से शादीशुदा था, लेकिन प्रेमिका दिलीप को अपनी पत्नी से बात करने को मना करती थी. इससे दिलीप आहत हो चुका था और उससे छुटकारा पाना चाहता था. इसिए उसने प्रेमिका पूजा की हत्या का मन बनाया.  

कैसे की हत्या 

प्रेमी दिलीप ने एक दिन अपने किराये के मकान में आया जहां मृत्तका पहले से ही थी. दोनों ने साथ मिलकर जमकर शराब पी थी.  लेकिन आरोपी दिलीप ने कम पी और जब पूजा बिल्कुल नशे में चूर हुई तो बिजली के तार से उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. साथ ही शव को कमरे में बंद कर अपने जीजा के पास चला गया और वहां लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई.  दोनों जीजा साले ने मिलकर लाश को मोटरसाइकिल के बीच में लेकर लाश को खरकड़ी के रास्ते झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए.

बता दें कि जांच में आरोपी का चेहरा सामने आते ही  पुलिस ने  दिलीप बावरीया और उसके जीजा धौलाराम बावरीया को गिरफ्तार कर लिया.  फिलहाल  पुलिस  दोनों आरोपियों जीजा साले से पूछताछ में जुटी हुई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
कोटपूतली में हाथ पर गुदे नाम से सुल्झी मर्डर की गुत्थी, लिव- इन से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका को उतार दिया था मौत के घाट
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;