विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

खेत में भैंस घुसने पर जमीन मालिक ने चरवाहे पर कुल्हाड़ी से कर दिया हमला 

खेत में भैंस घुसने से नाराज तीनों पिता-पुत्रों ने मिलकर सोनाराम के साथ मारपीट शुरू कर दी. सोनाराम की चीख सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और उसको छुड़ाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

Read Time: 2 min
खेत में भैंस घुसने पर जमीन मालिक ने चरवाहे पर कुल्हाड़ी से कर दिया हमला 
धौलपुर:

जिले के बसई डांग थाना क्षेत्र में खेत में खड़ी बाजरे की फसल में भैंस घुसने पर एक चरवाहे पर खेत के मालिक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. कुल्हाड़ी पीठ में लगने से चरवाहा दो जगह से बुरी तरह घायल हो गया. ग्रामीणों को जानकारी मिलने पर चरवाहे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ट्रॉमा वार्ड में उसका इलाज चल रहा है.

सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली. रजई गांव के लोगों ने बताया कि सोनाराम सुबह अपनी भैंस को चराने के लिए खेतों की तरफ ले गया था. इस दौरान उसकी भैंस अमरीश के खेत में खड़ी बाजरे की फसल में घुस गई. इससे नाराज होकर खेत मालिक ने अपने बेटों को बुला लिया और सोनाराम को पकड़ लिया.

बाजरे की फसल में भैंस घुसने से नाराज तीनों पिता-पुत्रों ने मिलकर सोनाराम के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने उसकी पीठ पर कुल्हाड़ी से 2 बार वार कर दिए. सोनाराम की चीख सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और उसको छुड़ाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल उसका ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close