विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में विधायक, मंत्री तो दूर अब भाजपा के कार्यकर्ता भी अधिकारियों को हड़का रहे! वीडियो वायरल

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी के दर्शनों के लिए पहुंचे राजस्थान सरकार के राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढ़म के साथ आए कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच कहासुनी हुई.

Read Time: 5 min
राजस्थान में विधायक, मंत्री तो दूर अब भाजपा के कार्यकर्ता भी अधिकारियों को हड़का रहे! वीडियो वायरल

राजस्थान में विधायक-मंत्री तो दूर अब भाजपा के कार्यकर्ता भी अधिकारियों को हड़काते नजर आते हैं. दरअसल प्रदेश में चुनावी जीत के बाद भाजपा के कई विधायकों के ऐसे वीडियो सामने आए, जिसमें वो अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते नजर आए. भाजपा विधायक बाल मुकुंदाचार्य, भागचंद टाकड़ा. भैराराम सियोल सहित विधायकों कै ऐसे वीडियो सामने आए. लेकिन अब मामला उससे भी आगे बढ़ चुका है. अब भाजपा के कार्यकर्ता भी पीसीएस अधिकारियों को हिदायत देते नजर आए. दरअसल ताजा मामला दौसा जिले से सामने आया. जहां भाजपा के कार्यकर्ता डीएसपी को हड़काते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जानिए क्या है पूरा मामला

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी के दर्शनों के लिए पहुंचे राजस्थान सरकार के राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढ़म के साथ आए कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच कहासुनी हुई. जिसके चलते भाजपा कार्यकर्ताओं ने टोडाभीम डीएसपी अमरसिंह मीना को सही तरीके से नौकरी करने की धमकी तक भी दे डाली. जिसके चलते खुद राज्यमंत्री ने इस मामले में हस्तक्षेप किया तब जाकर मामला शांत हुआ.

जल्द होगा मंत्रीमंडल का बंटवारा

राज्यसरकार में राज्य मंत्री बने जवाहर सिंह बेढ़म मंगलवार को भरतपुर निकलते समय दौसा में रुके. जहां उनका जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया गया. इसके बाद शाम 6 बजे मंत्री जिले की सीमा पर स्थित मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. जहां उन्होंने बालाजी महाराज के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की. 

बालाजी महाराज के दर्शनों के बाद मीडिया से बात करते हुए राज्यमंत्री ने कहा, राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त करना है. साथ ही प्रदेश की जनता को भय मुक्त वातावरण देना राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता है. वहीं उन्होंने मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे की बात पर कहा कि मुख्यमंत्री जल्द ही मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर देंगे. जिसको जो विभाग मिलेगा, सभी मिलकर राजस्थान के विकास में भागीदार बनेंगे.

इस दौरान मंत्री के साथ आए भाजपा कार्यकर्ता पुलिस के साथ झड़प करते नजर आए जबकि मंत्री खुद राजस्थान में भय मुक्त होने का वातावरण बनाने की बात कर रहे हैं उधर मंत्री के साथ आए कार्यकर्ता ही डीएसपी के साथ उलझ गए

कांग्रेस को बताया लुटेरों की फौज 

विपक्ष द्वारा नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी जो फौज है, वो लुटेरी फौज है, वो किसी को भी नेता प्रतिपक्ष बनाएं या ना बनाएं. इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. साथ ही उन्होंने पूर्वी राजस्थान में चल रहे ईआरसीपी के मुद्दे पर बात करते हुए कहा की मुख्यमंत्री के आग्रह पर भारत सरकार ने अभी केंद्रीय जलसंसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को इस मामले की सुलझाने के निर्देश दिए है.

ईआरसीपी पर होगा मंथन

इसके बाद उन्होंने राजस्थान और मध्यप्रदेश राज्य के उच्चाधिकारियों को बुलाकर ईआरसीपी पर मंथन किया है. ऐसे में उस योजना को धरातल पर लाने के लिए एक ठोस निर्णय की ओर बढ़े हैं, वहीं जल्द ही दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को एक साथ बिठाकर अच्छा निर्णय लिया जाएगा. पिछली कांग्रेस सरकार ने तो ईआरसीपी के उपर राजनीति की और जनता को गुमराह किया है.

बालाजी महाराज के दर्शनों के दौरान राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने बालाजी मंदिर सिद्धपीठ के पीठाधीश्वर महंत नरेशपुरी महाराज के चरणों मे झुक के प्रणामकिया। जिसके बाद महंत  ने मंत्री को केसरिया दुपट्टा ओढ़ाकर उनका स्वागत भी किया. महंत ने मंत्री को बालाजी का प्रसादी भेंट स्वरुप दिया.

ये रहे मौजूद 

टोडाभीम डीएसपी अमर सिंह मीना, बालाजी थाना प्रभारी बुद्धिप्रकाश, भाजपा नेता लाखन गुर्जर,  बबली हीरो, सुभाष गुर्जर, विजेंद्र सीमला, शौर्य जैमन, श्याम सिंह सिसोदिया, सहित कई भाजपाई भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले जोधपुर आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, जानिए क्या है मामला?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close