विज्ञापन
Story ProgressBack

सेब की आड़ में शराब की तस्करी, डूंगरपुर में ट्रक से 40 लाख की अवैध शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

डूंगरपुर में शराब तस्करी का मामला सामने आया है. बिछीवाड़ा पुलिस ने ट्रक से 40 लाख की शराब बरामद की है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 min
सेब की आड़ में शराब की तस्करी, डूंगरपुर में ट्रक से 40 लाख की अवैध शराब जब्त, चालक गिरफ्तार
शराब तस्करी में प्रयुक्त ट्रक का ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में.
डूंगरपुर:

डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा पुलिस को अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने रतनपुर बोर्डर पर शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 549 कार्टन अवैध शराब के जब्त किए. साथ ही ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख बताई जा रही है.

डूंगरपुर जिले में रतनपुर बोर्डर पर जब्त किए गए ट्रक में प्रथम दृष्टया तो सेब लोड था, मगर जब जांच की गई तो पता लगा कि सेब की आड़ में शराब की तस्करी की जा रही थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि मुखबिर के जरिये अवैध शराब की तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी की गई. इस दौरान पंजाब नम्बर के एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गई. इस ट्रक में एप्पल के कार्टन की आड़ में शराब के कार्टन भी भरे हुए थे.

डूंगरपुर जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को मुखबिर के जरिये रतनपुर बॉर्डर पर  शराब तस्करी की सूचना मिली थी.

जिस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त किया और ट्रक से पंजाब में निर्मित शराब के 549 कार्टन बरामद किये हैं. वही पुलिस ने ट्रक चालक हिमाचल प्रदेश निवासी जसवीर सिंह पुत्र हरचरण सिंह को आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस आरोपी से मामले की विस्तार में जांच और पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़े: Sukhdev Gogamedi Murder: गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित, एडीजी क्राइम दिनेश एनएम करेंगे निगरानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close