विज्ञापन
Story ProgressBack

The Great Khali Claims: द ग्रेट खली का दावा, राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा सीटें जीतेगी भाजपा

Lok Sabha Elections 2024 Rajasthan: ग्रेट खली गुरूवार को झुंझुनूं में एक खेल एकेडमी में पहुंचे थे, जहां 7.1 फीट लंबे ग्रेट खली के साथ सेल्फी खिंचवाने वालों की होड़ गई. खली यहां जूनियर कबड्डी लीग में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए पहुंचे थे. 

Read Time: 3 min
The Great Khali Claims: द ग्रेट खली का दावा, राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा सीटें जीतेगी भाजपा
झुंझुंनू में एक निजी दौरे पर ग्रेट खली

Lok Sabha Election 2024; भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग किंग द ग्रेट खली ने बीते गुरूवार दावा किया कि भाजपा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व एक बार फिर 25 की 25 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. झुंझुनूं एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे खली ने कह कि, भाजपा के खाते में राजस्थान की सभी लोकसभा सीटें आएंगी.

ग्रेट खली गुरूवार को झुंझुनूं में एक खेल एकेडमी में पहुंचे थे, जहां 7.1 फीट लंबे ग्रेट खली के साथ सेल्फी खिंचवाने वालों की होड़ गई. खली यहां जूनियर कबड्डी लीग में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए पहुंचे थे. 

ग्रेट खली ने कहा, राजस्थान में मोदी के पक्ष में अच्छा माहौल

बाड़मेर में भारत के पक्ष में स्टारक बनकर रोड शो करने वाले ग्रेट खली ने बताया कि राजस्थान में भाजपा के पक्ष में अच्छा माहौल है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में देश औऱ विदेश में भारत का मान बढ़ा है. झुंझुनूं पहुंचे द ग्रेट खली का खेलप्रेमी योगेश शर्मा, शिक्षाविद् डॉ. दिलीप मोदी, एबीवीपी के शमशेर चौहान मौजूद रहे.

झुंझुनूं में ग्रेट खली के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ मच गई 

झूंझुनूं में जूनियर कबड्डी लीग में खिलाड़ियों की हौंसला आफजाई करने पहुंचे द ग्रेट खली के साथ सेल्फी लेने वालों और आटोग्राफ लेने वालों की होड़ मच गई. इस दौरान द ग्रेट खली ने कहा कि, सभी को राष्ट्रहित में मतदान करने और पीएम मोदी के हाथ मजबूत होंगे, तो वे राष्ट्रहित में और भी कड़े फैसले होंगे.

दूसरे चरण में राजस्थान में हो रहे हैं ताबड़तोड़ मतदान

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी की अपील का असर दिखा रहा है. पहले चरण की तुलना में दूसरे चरण में 13 लोकसभा सीटों पर सुबह से तेजी से मतदान हो रहे हैं. राजस्थान के 13 लोकसभा सीटों पर 152 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं.

दूसरे चरण के 13 लोकसभा सीटों पर सुरक्षा के हैं पुख्ता इंतजाम

निर्वाचन आयोग ने राजस्थान में स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान के लिए सभी 13 संसदीय क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है, जिसके लिए कुल 82, 487 सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया है. प्रदेश में 1.72  से अधिक मतदान कर्मी 13 लोकसभा क्षेत्र में मतदान संपन्न कराएंगे.

ये भी पढ़ें-भीलवाड़ा में किन्नरों ने बढ़-चढ़कर किया मतदान, बोले- 'हमने तो वोट डाल दिया है अब आपकी बारी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close