विज्ञापन
Story ProgressBack

Cast Vote Get Discount: यहां वोट देने वालों को दुकानदार दे रहे हैं आकर्षक छूट, राजस्थान में कल होगा अंतिम चरण का मतदान

Rajasthan Second Phase Lok Sabha Election 2024: मतदान के बाद उंगली में लगी स्याही लगी दिखाने पर दुकानदार विभिन्न वस्तुओं में डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. इस पहल में रामसमंद जिले में कई व्यापारियों ने सहयोग कर रहे हैं ताकि लोकसभा आम चुनाव 2024 में अधिक से अधिक लोग मतदान में शामिल हों.

Read Time: 3 min
Cast Vote Get Discount: यहां वोट देने वालों को दुकानदार दे रहे हैं आकर्षक छूट, राजस्थान में कल होगा अंतिम चरण का मतदान
प्रतीकात्मक तस्वीर

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव कल यानी 26 अप्रैल को होना है. लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाने के लिए और वोटों का औसत बढ़ाने के लिए राजसमंद जिले के व्यापारिक प्रतिष्ठान वोट करने वाले मतदाताओं को आकर्षक छूट देने का ऐलान किया है.

मतदान के बाद उंगली में लगी स्याही लगी दिखाने पर दुकानदार विभिन्न वस्तुओं में डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. इस पहल में रामसमंद जिले में कई व्यापारियों ने सहयोग कर रहे हैं ताकि लोकसभा आम चुनाव 2024 में अधिक से अधिक लोग मतदान में शामिल हों.

जिला कलक्टर के निर्देश पर व्यापारियों ने किया ऐलान

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल के नेतृत्व में संपूर्ण जिले के कार्मिक लगातार मतदाताओं से सम्पर्क कर अधिक से अधिक मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं. इसी क्रम में सीईओ हनुमान सिंह राठौड़ की पहल पर जिले में कई व्यापारियों ने की उत्कृष्ट पहल में सहयोगी बनने का ऐलान किया है.

जिला सीईओ हनुमान सिंह राठौड़ ने शुरू किया नवाचार

जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल के निर्देशन में गठित जिला स्वीप टीम द्वारा जिला स्वीप नोडल अधिकारी तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी हनुमान सिंह राठौड की पहल पर जिले में नवाचार किया गया. स्वीप टीम ने विभिन्न व्यापारिक प्रतिष्ठानों से मतदान का प्रमाण स्याही दिखाने पर वोटर्स को डिस्काउंट देने का आग्रह किया था.

सिने स्क्वार सिनेमा प्रत्येक टिकट पर फ्री मिलेगा रेगुलर पॉपकॉर्न

सीईओ हनुमान सिंह राठौड़ की पहल पर जिला मुख्यालय पर स्थित सिने स्क्वायर सिनेमा द्वारा दर्शकों को प्रत्येक टिकट पर एक रेगुलर पॉपकॉर्न फ्री देने का ऑफर मतदान दिवस के लिए किया गया है. इसी प्रकार टीवीएस चौराहा पर स्थित केलवा रेस्टोरेंट द्वारा बिल में 10 प्रतिशत छूट, स्वागत होटल में 18 प्रतिशत छुट, द सीजन रेस्टोरेंट द्वारा बिल में 10 प्रतिशत छूट है.

मतदान दिवस पर वोटर्स को बिल में मिलेगी 20 प्रतिशत की छूट

राजसमंद जिले में 26 अप्रैल को मतदान में हिस्सा लेने वाले वोटर्स को सीसीटी कैफे ने बिल में 10 प्रतिशत छूट के ऑफर किया है. इसी तरह सौ फीट रोड स्थित एमपीएसटी रूम द्वारा बिल में 10 प्रतिशत छूट, विनायक रेस्टोरेंट 100 फीट रोड द्वारा बिल में 10 प्रतिशत छूट, चैंपियन हेयर सैलून एवं स्पा ने लिखित में पत्र छूट देने की घोषणा की है. 

ये भी पढ़ें-Voting Day Weather Alert: 26 अप्रैल को वोटिंग वाले दिन राजस्थान में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close