विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम भजन लाल ने बीजेपी उम्मीदवार की जीत पर किया बड़ा दावा, 'हर सांसद 5 लाख वोट से दर्ज करेगा जीत'

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर सीएम भजन लाल शर्मा ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि हमारे हर सांसद 5 लाख वोटों से जीत दर्ज करेंगे.

Read Time: 3 min
सीएम भजन लाल ने बीजेपी उम्मीदवार की जीत पर किया बड़ा दावा, 'हर सांसद 5 लाख वोट से दर्ज करेगा जीत'
सीएम भजन लाल शर्मा

Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार दो बार से राज्य की सभी लोकसभा सीटें जीतती आ रही है तथा पार्टी इस बार भी न सिर्फ सभी 25 सीटें फिर से जीतेगी बल्कि उसका हर सांसद पांच लाख वोट से जीतकर लोकसभा में जायेगा. शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिये 60 प्रतिशत टिकट को अंतिम रूप दिया जा चुका है और बाकी टिकटों पर भी जल्दी फैसला कर लिया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने ‘विकसित भारत संकल्प पत्र' के लिए एलईडी रथों को रवाना करने के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी लोगों से सुझाव इकट्ठा करने के लिए एलईडी रथ भेज रही है जिसे पार्टी के चुनाव घोषणापत्र में शामिल किया जाएगा. उन्होंने कहा, “इस प्रकार हमने विधानसभा चुनावों में आम जनता से सुझाव लेकर संकल्प पत्र तैयार किया था और उस संकल्प पत्र को पूरा करने के लिए हम प्रयासरत हैं.”

5 लाख वोटों से जीतेंगे हर सासंद

सीएम भजन लाल शर्मा ने इस दौरान बीजेपी की लोकसभा चुनाव में जीत का बड़ा दावा किया और कहा, ‘‘राजस्थान में लगातार दो बार से (भाजपा की) 25-25 सीटें आ रही हैं. अबकी बार भी 25 सीट आयेंगी और हमारा हर सांसद पांच लाख वोट से जीतकर लोकसभा में जायेगा और मोदी जी को मजबूत करेगा.'' उन्होंने कहा, “आज हमारी पार्टी देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में सबसे बड़ी पार्टी बनी है तो ये हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत है.”

मुख्यमंत्री ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्यकर्ताओं की बात सुनकर गांव, बूथ स्तर, मंडल तक काम कर रहे हैं और लोगों की जरूरतों को पूरा कर रहे हैं.”

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आमजन के सुझाव से विकसित भारत संकल्प पत्र तैयार हो रहा है.

इसके बाद मुख्यमंत्री ने भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में भाग लिया. कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया.

बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां तथा राजेन्द्र राठौड़ सहित अन्य पदाधिकारी मौजदू रहे.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी में टिकट कटने वाले नेताओं को गजेंद्र सिंह खींवसर का जवाब, 'आजीवन टिकट किसी को नहीं मिलता, यही लोकतंत्र है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close