विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी की जन आशीर्वाद यात्रा ने बीजेपी-कांग्रेस की उड़ाई नींद! महिला-युवाओं का जबरदस्त समर्थन

Jan Ashirwad Yatra: आज रविंद्र सिंह भाटी भाजपा का गढ़ कहे जाने वाली सिवाना विधानसभा के दौरे पर रहेंगे. भाटी आज सिवाना के मोकलसर, काठाड़ी, पादरू, कुंडल सहित विभिन्न गांवों में देवदर्शन करेंगे व जनसमूह से रूबरू होंगे.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी की जन आशीर्वाद यात्रा ने बीजेपी-कांग्रेस की उड़ाई नींद! महिला-युवाओं का जबरदस्त समर्थन
जन आर्शीवाद यात्रा के दौरान रविंद्र सिंह भाटी की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान की बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट (Barmer Lok Sabha Constituency) पर इस बार त्रिकोणीय संघर्ष होने से मुकाबला रोचक होता जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) से बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) द्वारा चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद बालोतरा (Balotra) से अपनी जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) का आगाज कर चुके हैं, जिसका युवाओ में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. 

रूठो को मना रही भाजपा-कांग्रेस

वहीं दूसरी ओर भाजपा रूठो को मनाने में जुटी गई है. बाड़मेर से निर्दलीय विधायक प्रियंका चौधरी ने कल कैलाश चौधरी के साथ हुई बैठक में समर्थन पर हामी भरी है. आज नामांकन रैली के दौरान औपचारिक रूप से वे अपने समर्थकों संग भाजपा में शामिल हो जाएंगी. वहीं RLP से कांग्रेस में शामिल हुए उम्मेदाराम बेनीवाल भी विधानसभा चुनाव में बिखरी कांग्रेस को एकजुट करने में लगे हुए हैं. बेनीवाल के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता हेमाराम चौधरी, हरीश चौधरी कार्यकर्ताओ को एकजुट करने में जुट गए हैं.

रविंद्र भाटी के स्वागत में क्रेन पर चढ़कर फूल बरसाते लोग.

रविंद्र भाटी के स्वागत में क्रेन पर चढ़कर फूल बरसाते लोग.
Photo Credit: NDTV Reporter

भाटी को मिल रहा अपार जनसमर्थन

बाड़मेर के आलोक आश्रम में सर्वसमाज की सहमति के बाद लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने वाले शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने नागाणाधाम में मां नागणेच्चया माता के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. नागाणा में दर्शन के बाद कल्याणपुर व समदड़ी क्षेत्र के गांवों में पहुंचकर देवदर्शन के साथ आमजन से रुबरु हुए. लोकसभा चुनाव लड़ने के निर्णय के बाद भाटी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है. बुधवार को नागाणा पहुंचने से पहले हजारों युवाओं व ग्रामीणों की भीड़ डीजे, ढोल-थाली व फूलों की माला लिए भाटी का इंतजार करते नजर आए. 2014 की तरह इस बार बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा में त्रिकोणीय मुकाबला बेहद रोमांचक होता जा रहा है. युवाओं ने भाटी पर कहीं क्रेन से पुष्प वर्षा की तो कहीं मालाओं से लाद दिया. रविंद्र का क्रेज महिलाओ व युवाओं में काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है.

भाजपा के 'गढ़' में रविंद सिंह भाटी

आज रविंद्र सिंह भाटी भाजपा का गढ़ कहे जाने वाली सिवाना विधानसभा के दौरे पर रहेंगे. भाटी आज सिवाना के मोकलसर, काठाड़ी, पादरू, कुंडल सहित विभिन्न गांवों में देवदर्शन करेंगे व जनसमूह से रूबरू होंगे. शाम को राजपूत व एससी/एसटी बाहुल वाली सीट पर भाटी को कितना समर्थन मिलता है, उस पर सबकी नजर बनी हुई है. कल यात्रा में उमड़ी भीड़ ने भाजपा व कांग्रेस खेमे में हलचल जरूर मचा दी है. अब देखने वाली बात यह होगी कि भाटी इस भीड़ को वोट में बदलने में कितने कामयाब होते है.

ये भी पढ़ें:- 3 दशक पुराना सपना क्या इस बार होगा पूरा? कांग्रेस को 'भाया' पर भरोसा, अंतर्कलह भी हुई शांत!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close