विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Rahul Gandhi Jaipur Visit: जयपुर पहुंचे मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी, 12 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए भवन का करेंगे शिलान्यास

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है. ऐसे में सभी पार्टीयां जमकर प्रचार करने में जुट गई है. आज जयपुर में मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी आ रहे हैं. जयपुर मे कांग्रेस एक विशाल जनसभा का आयोजित कर रही है.

Read Time: 3 min
Rahul Gandhi Jaipur Visit: जयपुर पहुंचे मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी, 12 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए भवन का करेंगे शिलान्यास
जयपुर पहुंचे मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी.
जयपुर:

इस साल के अंत तक देश भर के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है चुनावी सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं. बात करें राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की तो यहां लगातार कांग्रेस और भाजपा के बड़े नेताओं की रैली और सभाएं आयोजित की जा रही हैं. कांग्रेस कमेटी के नए भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी जयपुर पहुंचे हैं. इस दौरान वे एक बड़ी सभा को भी संबोधित करेंगे.

खरगे और राहुल पहुंच चुके हैं जयपुर

कांग्रेस कमेटी के नए भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली से जयपुर पहुंचे हैं. यहां आयोजित होने वाली सभा में राहुल गांधी प्रदेश भर के वर्तमान और पूर्व पदाधिकारी के साथ संवाद करेंगे और इस सभा के माध्यम से आगामी चुनाव को लेकर जीत का मंत्र भी देंगे. राहुल गांधी की इस सभा को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से तैयारी की गई हैं. जिसमें प्रदेश भर के कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ता जयपुर पहुंचेंगे. वहीं स्टेज को रैंप की तरह बनाया गया है, जिससे राहुल गांधी कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर सकें.

सभा में लगाई गई 30 हजार कुर्सियां

सभा स्थल पर मंच पर पार्टी के वरिष्ठ सदस्य बैठेंगे, तो वही मंत्रिमंडल और विधायकों के लिए मंच के सामने सोफे और कुर्सियां लगाई गई हैं. पार्टी पदाधिकारी मंच के सामने वाले पंडाल में बैठेंगे. बताया जा रहा है कि सभा स्थल पर करीब 30 हजार से अधिक कुर्सियां लगाई गई हैं.

देर शाम दिल्ली जाएंगे

राहुल गांधी एयरपोर्ट से सीधा होटल रामबाग पहुंचेंगे. इसके बाद राहुल गांधी सभा स्थल पर जाएंगे और आज देर शाम तक दिल्ली जाने का कार्यक्रम है.

ये भी पढ़ें- आज जयपुर आएंगे मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी, जयपुर में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close