विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 21, 2023

साडू ने कर्ज वापस नहीं किया तो की आत्महत्या, पेड़ पर फंदे से लटकती मिली लाश

साडू (पत्नी की बहन का पति) यह रिश्ता कई लोगों के लिए बेहद खास होता है. लेकिन कई को इसकी बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ती है.

Read Time: 3 mins
साडू ने कर्ज वापस नहीं किया तो की आत्महत्या, पेड़ पर फंदे से लटकती मिली लाश
साडू ने कर्ज नहीं लौटाया तो की आत्महत्या.

पत्नी की बहन का पति यानी साडू भाई... कई लोगों के जीवन में यह रिश्ता बेहद खास होता है. अपने भाई जैसा. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें इस रिश्तेदारी की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है. ताजा मामला राजस्थान के दौसा जिले से सामने आया है, जहां साडू ने कर्ज वापस नहीं किया तो शख्स ने आत्महत्या कर ली. उसकी लाश पेड़ पर फंदे से लटकती मिली. इस घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम पसरा है. दूसरी ओर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. हैरान करने वाला यह मामला राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार बांदीकुई थाना क्षेत्र के कराड़ी का बास गांव में आज एक बुजुर्ग पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला. बुजुर्ग के फंदे पर लटके शव की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई. जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बांदीकुई थाना पुलिस को मृतक बुजुर्ग के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने कर्जे को अपनी मौत की वजह बताया. मृतक की पहचान भगवान सहाय सैनी निवासी दौसा वालों की सेठी ढाणी सिकंदरा के रूप में हुई है.

पत्नी की बहन के पति को जमीन खरीदने के लिए दिया था कर्जा

मृतक के पास मिले सुसाइड में लिखा था कि, मेरे साडू (पत्नी की बहन का पति) हरगोविंद जो श्यालावास मे रहता है, जिसको 12 दिसंबर 2021 को एक प्लॉट खरदने के लिए 6 लाख 50 हजार रुपए नगद उधार दिए थे. लेकिन पत्नी की बहन का पति रुपए वासना मांगने पर धमकी देता था.

मृतक ने अपनी सुसाइड नोट में लिखा है कि ये रुपए मैंने किसी और व्यक्ति से उधार लाकर दिए थे. लेकिन पिछले एक महीने से हरगोविंद परेशान कर रहा था. साथ ही रुपए मांगने पर धमकी देता था. जिसके कारण मैं आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा हूं. मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा साडू हरगोविंद है.

मृतक के पुत्र ने मौसे के खिलाफ दर्ज कराया केस 

बांदीकुई थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि मृतक बुजुर्ग के पास से सुसाइड मिला है. जिसमें उसने साडू को रुपए उधार देने की बात कही है. मामले में मृतक के परिजनों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें - Dausa: शादी में मासूम से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 500 लोगों से किया पूछताछ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kota Suicide मामले में प्रशासन का बड़ा एक्शन, जिस PG में स्टूडेंट ने किया था सुसाइड उसके 4 कमरे किए सीज
साडू ने कर्ज वापस नहीं किया तो की आत्महत्या, पेड़ पर फंदे से लटकती मिली लाश
BAP MP Rajkumar Rot will go to minister Madan Dilawar house to give blood sample Tribal DNA Test controversy
Next Article
BAP सांसद राजकुमार रोत ने बढ़ाया राजस्थान का सियासी पारा, 'आदिवासी DNA टेस्ट' विवाद पर किया ये ऐलान
Close
;