विज्ञापन

मध्य प्रदेश से 7 करोड़ का ड्रग्स लेकर चित्तौड़गढ़ आ रहा था जोधपुर का तस्कर, बीच रास्ते में गिरफ्तार

MDMA Drugs smuggling: कार नीमच से चित्तौड़गढ़ की ओर आ रही थी. इसी दौरान निम्बाहेड़ा की सदर पुलिस ने नाकाबंदी में कार की तलाशी में यह ड्रग्स पकड़ा है.

मध्य प्रदेश से 7 करोड़ का ड्रग्स लेकर चित्तौड़गढ़ आ रहा था जोधपुर का तस्कर, बीच रास्ते में गिरफ्तार
MDMA Drugs smuggling: ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी युवक.

MDMA Drugs smuggling: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते दिनों 1800 करोड़ रुपए ड्रग्स पकड़ी गई. ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप  भोपाल में पकड़े जाने के बाद जांच एजेंसी अलर्ट है. जगह-जगह विशेष चौकसी बरती जा रही है. इस कड़ी में बुधवार को राजस्थान में पुलिस ने ड्रग्स के बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. मामला चित्तौड़गढ़ जिले का है. जहां पुलिस ने जोधपुर के एक तस्कर को 7 करोड़ रुपए के MDMA ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने मध्यप्रदेश के नीमच से ड्रग्स की इस खेप को उठाया था. 

3 किलो से अधिक ड्रग्स जब्त, कीमत 7 करोड़ 

दरअसल चित्तौड़गढ़ जिले की सदर निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन किलो 420 ग्राम MDMA ड्रग्स सहित I-20 कार को जब्त किया. मामले में पुलिस ने जोधपुर के ओसियां निवासी एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

जब्त माल की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब सात करोड़ रुपए है. कार नीमच से चित्तौड़गढ़ की ओर आ रही थी. इसी दौरान निम्बाहेड़ा की सदर पुलिस ने नाकाबंदी में कार की तलाशी में यह ड्रग्स पकड़ा है.

चित्तौड़गढ़-नीमच हाईवे पर नाकाबंदी 

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जिले में समस्त थानाधिकारियों को जिले में अवैध मादक पदार्थो की खरीद-फरोख्त व परिवहन एवं भण्डारण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के तहत एएसपी परबत सिंह व डीएसपी निम्बाहेड़ा बद्रीलाल राव के मार्गदर्शन में निंबाहेड़ा सदर थानाधिकारी सजंय शर्मा द्वारा पुलिस जाप्ते समेत पुलिस थाने के सामने चित्तौड़गढ़-नीमच हाईवे पर नाकाबंदी की जा रही थी.

पुलिस ने रोका तो तेजी से भागने लगा चालक

नाकाबंदी के दौरान नीमच एमपी की तरफ से एक संदिग्ध I-20 कार आती हुई दिखाई दी. जिसे पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो कार चालक तेजी से भागने लगा. इसके बाद पुलिस ने पीछा कर बड़ी मुश्किल से कार रोका फिर तलाशी ली तो कार की ड्राइवर सीट के नीचे दो थैलियों में भरा हुआ तीन किलो 420 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स मिला.

जोधपुर ग्रामीण का रोशनलाल गिरफ्तार

कार चालक की पहचना रोशनलाल पुत्र आज्ञाराम बिश्नोई उम्र 22 साल निवासी खावो की ढाणी केरलानाडा बीकमपुर थाना मातौड़ा जिला जोधपुर ग्रामीण के रूप में हुई है. सदर निम्बाहेडा थाने पर आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - NDTV स्टिंग ऑपरेशन में सामने आई 'भोपाल ड्रग्स त्रासदी' : मंत्रियों और IAS अफसरों के इलाके में भी ड्रग्स कारोबारी सक्रिय

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
NDTV Ground Report: 1 बीघा में एक बोरी की उपज, दानों में दम नहीं... दाम गिरे, बारिश से राजस्थान के किसानों की दुर्दशा
मध्य प्रदेश से 7 करोड़ का ड्रग्स लेकर चित्तौड़गढ़ आ रहा था जोधपुर का तस्कर, बीच रास्ते में गिरफ्तार
Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 450 posts for Banking Assistant, Manager, Senior Manager and Computer Programmer.
Next Article
राजस्थान के सहकारी बैंको में होगी 450 पदों पर भर्ती, बैकिंग असिस्टेंट, मैनेजर से लेकर कंप्यूटर प्रोग्रामर तक पद
Close