विज्ञापन

Rajasthan Congress: मेवाराम जैन की वापसी पर कांग्रेस में रार! हरीश चौधरी बोले- संन्यास लेना बेहतर है

चरित्रहीन ताकतों के साथ समझौता करके राजनीति करने से अच्छा संन्यास लेकर घर बैठना है... यह कहना है कि राजस्थान कांग्रेस के कद्दावर नेता हरीश चौधरी का. हरीश चौधरी का यह बयान मेवाराम जैन की वापसी से जोड़कर माना जा रहा है.

Rajasthan Congress: मेवाराम जैन की वापसी पर कांग्रेस में रार! हरीश चौधरी बोले- संन्यास लेना बेहतर है
गहलोत से मिले मेवाराम जैन, हरीश चौधरी ने वापसी पर संन्यास की कही बात.

Rajasthan Congress: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में रार मचती नजर आ रही है. बुधवार को कांग्रेस से निष्कासित नेता मेवाराम जैन (Mewaram Jain) ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से मुलाकात की. जिसके बाद मेवाराम जैन के कांग्रेस में वापसी की चर्चा चलने लगी. लेकिन अब बाड़मेर में कांग्रेस के कद्दावर नेता कहे जाने वाले हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने मेवाराम जैन की वापसी की चर्चा पर तीखा तंज कसा है. 

अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद मेवाराम की वापसी की चर्चा

दरअसल मेवाराम जैन ने बुधवार को जयपुर में पूर्व सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की. इस मुलाकाट के बाद पूर्व विधायक मेवाराम जैन के कांग्रेस में वापसी की अटकलें तेज हो गई. जिसपर कांग्रेस के कद्दावर नेता हरीश चौधरी ने मेवाराम जैन का नाम लिए बिना कहा- चरित्रहीन ताकतों के साथ समझौता करके राजनीति करने से अच्छा संन्यास लेकर घर बैठना है.

'चरित्रहीन ताकतों के साथ समझौता से बेहतर संन्यास लेना'

मेवाराम जैन की कांग्रेस में वापसी की अटकलों के बीच बायतु विधायक हरीश चौधरी ने कहा, "चरित्रहीन लोगों के साथ राजनीति करने से अच्छा में राजनीति से संन्यास लेकर घर बैठ जाऊं. लेकिन ऐसी चरित्रहीन ताकतों के साथ समझौता करके  राजनीति नही करूंगा."

किताब विमोचन के कार्यक्रम में बोले हरीश चौधरी

बुधवार को बाड़मेर में एक किताब के विमोचन के अवसर पर हरीश चौधरी ने मंच से किसी का नाम लिए बिना अपने भाषण में कहा कि हरीश चौधरी सिद्धांतों पर चलने वाला नेता है. वह किसी चरित्रहीन व्यक्ति के साथ संबंध नहीं रख सकता. ऐसी राजनीति से अच्छा है संन्यास लेकर घर बैठ जाऊंगा. 

बीते कुछ दिनों एक्टिव हैं मेवाराम जैन

उल्लेखनीय हो कि बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन विधानसभा चुनाव में हार के बाद तथाकथित सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस से निष्कासित किए जाने के बाद सक्रिय राजनीति से दूर हो गए थे. बीते कुछ दिनों से मेवाराम जैन एक बार फिर सामाजिक कार्यक्रमों में उपस्थित के साथ अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बड़ी बैठक बुलाकर वापसी को लेकर चर्चाओं में आए थे.

 यह भी पढ़ें - क्या कांग्रेस मेवाराम जैन को फिर देगी मौका? अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद राजनीतिक हलचल तेज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Borewell Accident: बोरवेल में चल रही 'नीरू की सांसें', अंदर कैमरा भेज पता किया बच्ची का मूवमेंट, 2 बार निकालने की कोशिश फेल
Rajasthan Congress: मेवाराम जैन की वापसी पर कांग्रेस में रार! हरीश चौधरी बोले- संन्यास लेना बेहतर है
Jaipur Heritage Municipal Corporation Mayor Munesh Gurjar again received notice, why did Jhabar Singh Kharra get angry?
Next Article
मेयर मुनेश गुर्जर का निलंबन फिर टला, नोटिस पर मंत्री झाबर सिंह खर्रा क्यों हो गए नाराज
Close