विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024: PM मोदी की दौसा में एंट्री से पहले सियासी माहौल बना रहे किरोड़ी लाल मीणा, घूम-घूमकर कर रहे ये काम

April 12 PM Modi's Mega Road Show: बीजेपी के मिशन 25 के लक्ष्य के लिए दौसा सीट काफी महत्वपूर्ण है. आगामी 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौसा में मेगा रोड शो करेंगे. रोड शो के जरिए प्रधानमंत्री मोदी भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा की जीत सुनिश्चित करेंगे.

Read Time: 3 min
Lok Sabha 2024: PM मोदी की दौसा में एंट्री से पहले सियासी माहौल बना रहे किरोड़ी लाल मीणा, घूम-घूमकर कर रहे ये काम
PM मोदी के रोड शो के लिए पीले चावल बांटकर लोगों को आमंत्रित करते डा. किरोड़ी लाल मीणा

PM Modi Dausa Road Show: दौसा संसदीय क्षेत्र में 12 अप्रैल को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली और मेघा  रोड शो को लेकर राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने सोमवार को दौसा घूम-घूम पीले चावल बांटे और लोगों को प्रधानमंत्री के रोड शो का आमंत्रण दिया. 

बीजेपी के मिशन 25 के लक्ष्य के लिए दौसा सीट काफी महत्वपूर्ण है. आगामी 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौसा में मेगा रोड शो करेंगे. रोड शो के जरिए प्रधानमंत्री मोदी भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा की जीत सुनिश्चित करेंगे.

पीएम मोदी के रोड़ शो को लेकर भाजपा ने शुरू की तैयारियां 

दौसा जिला मुख्यालय पर भाजपा नेताओं ने सोमवार को 12 अप्रैल को प्रस्तावित पीएम मोदी के मेगा रोड शो लेकर एक बैठक का आयोजन किया. दौसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीना के समर्थन में आय़ोजित रोड़ शो को लेकर दौसा जिला भाजपा अध्यक्ष डा. प्रभु दयाल ने बैठक में विभिन्न पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई. 

मेगा रोड शो के लिए तिराहों और चौराहों पर होगी विशेष सजावट

भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया की प्रधानमंत्री के आगमन और रोड शो से पूर्व दौसा शहर के प्रमुख स्थानों, तिराहे-चौराहों पर विशेष सजावट की जाएगी, उन्होंने बताया कि रोड शो के लिए स्वागत द्वार, सम्मान के लिए स्टेज, पुष्प वर्षा का स्थान, सोशल मीडिया कैंपिंग जैसी विभिन्न तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं में जिम्मेदारियां बांटी गई है.

पीले चावल बांटकर कैबिनेट मंत्री में लोगों को रोड शो में किया आमंत्रित 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 12 अप्रैल को दौसा में प्रस्तावित मेगा  रोड शो में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने सोमवार को दौसा शहर में घूम-घूम पीले चावल बांटे और लोगों को प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. 

मुख्यालय पर 100 सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं को सिखाए जाएंगे गुर

दौसा जिला मुख्यालय पर मंगलवार यानी आज आयोजित होने वाली बैठक में भाजपा सोशल मीडिया टीम के कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर काम करने के गुर सिखाए जाएंगे. उन्हें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा लागू कल्याणकारी योजनाओं के बारे में गांव ढाणी में बैठे आमजन तक प्रचार करने के बारे में जानकारी दी जाएगी. बैठक में प्रत्येक विधानसभा से 100 सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं के मौजूद रहने की उम्मीद है.

आयोजित बैठक में कई दिग्गज नेता और कैबिनेट मेंत्री रहेंगे मौजदू

बैठक में दौसा लोकसभा प्रभारी कैबिनेट मंत्री राजवर्धन सिंह राठौड़,  देवनारायण बोर्ड राजस्थान सरकार के अध्यक्ष ओम प्रकाश भडाना, पूर्व  कैबिनेट मंत्री प्रभुलाल सैनी,  सांसद करनाल संजय भाटिया, लालसोट विधायक रामविलास मीना, सिकराय विधायक विक्रम बंशीवाल, बांदीकुई विधायक भागचंद टांकड़ा मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close