विज्ञापन
Story ProgressBack

मंत्री मदन दिलावर बोले,-'भाजपा सरकार गरीब को गणेश मान कर काम करेगी, कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर कसेंगे नकेल'

मदन दिलावर ने टोंक में स्वागत के बाद मीडिया से बात करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में सभी 25 सीटें जीतने का दावा किया भी किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान की भाजपा सरकार गरीब को गणेश मान करके काम करेगी.

Read Time: 2 min
मंत्री मदन दिलावर बोले,-'भाजपा सरकार गरीब को गणेश मान कर काम करेगी, कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर कसेंगे नकेल'
मंत्री मदन दिलावर

Madan Dilawar News: अपने तीखे तेवरों के लिए जाने जाने वाले राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार के मुद्दों पर कहा है कि जिसने भी भ्रष्टाचार किया है उसके नाकों से निकालेंगे.दिलावर सोमवार को जयपुर से कोटा जा रहे थे. इस दौरान टोंक में भाजपा कार्यकताओं ने उनका नेशनल हाइवे 54 के बाईपास पर स्वागत किया.

राजस्थान की भजन लाल शर्मा सरकार के मंत्री मदनलाल दिलावर ने कांग्रेस की न्याय यात्रा को अन्याय यात्रा की संज्ञा देते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने जो गड़बड़ की है,भ्रष्टाचार किए हैं, जो अपराध किए हैं उस पर हम नकेल कसेंगे. उन्होंने ने कहा कि,अपराधी को अपराधी की ही दृष्टि से देखा जाएगा चाहे अपराधी किसी भी स्तर को हो और अपराधियों पर प्रदेश में ऐसा शिकंजा कसेंगे की वह याद करेंगे.

पेपर लीक पर दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने पेपर लीक के मामलों को लेकर एसआईटी का गठन किया है जो तेज गति से काम कर रही है. इसमें जो भी शामिल है उसमें से अधिकांश लोग जेल की सलाखों के पीछे होंगे चाहे वह किसी भी पोस्ट पर हो और कितना ही बड़ा क्यों न हो.

मदन दिलावर ने टोंक में स्वागत के बाद मीडिया से बात करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में सभी 25 सीटेंजीतने का दावा किया भी किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान की भाजपा सरकार गरीब को गणेश मान करके काम करेगी और सुशासन और विकास पहली प्राथमिकता होगी. इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं की तरफ से मंत्री मदन दिलावर को गदा भेंट की गई.

यह भी पढ़ें- अब उदयपुर में गूंजेगी रणथंभौर के बाघों के दहाड़, अगले 10 साल में बनेगा प्राकृतिक कॉरिडोर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close