विज्ञापन

Rajasthan: बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ी पर पथराव; 2 पुलिस वालों को लगी चोट

Rajasthan: डूंगरपुर के साबला थाना क्षेत्र में शराब के नशे में बदमाश झगड़ा कर रहे थे. सूचना पर पुलिस पहुंची तो पथराव कर दिया.  

Rajasthan: बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ी पर पथराव; 2 पुलिस वालों को लगी चोट
डूंगरपुर में बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Rajasthan: डूंगरपुर में झगड़ा कर रहे बदमाशों को छुड़ाने गई पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी, जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सागवाड़ा अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है. आरोपियों की तलाश जारी है. 

हेड कांस्टेबल के सिर और नाक पर लगी चोट 

साबला थाना अधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि निठाउवा मार्ग पर होटल तूफान के पास बदमाश शराब पीकर झगड़ रहे थे. सूचना पर हेड कांस्टेबल मानशंकर और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की. लेकिन, बदमाश नहीं माने और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गए. इस दौरान हेड कांस्टेबल मानशंकर को सिर और नाक पर चोट आई, जिससे उन्हें सागवाड़ा अस्पताल के लिए रेफर किया गया. कांस्टेबल जयपाल सिंह के सिर में भी चोट आई है. बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी  

साबला थाने के कांस्टेबल जयपाल सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों में निठाउवा थाना क्षेत्र के माछलिया निवासी राकू उर्फ राकेश पुत्र नारायण मीणा, अर्जुन पुत्र भमरिया बरगोट, राजू पुत्र शंकर बरगोट मीणा, राकेश पुत्र नानिया मीना, जग्गू पुत्र पपिया मीना, गड़ा अरंडिया निवासी शांतिलाल, देवपुरा निवासी महावीर पुत्र हरजी और एक अन्य व्यक्ति शामिल है. आठों आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्हें पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की गई है. पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. 

यह भी पढ़ें: बीसलपुर बांध में पिछले 15 दिनों में ढाई मीटर पानी भरा, एक साल तक पानी की नहीं होगी कमी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RSMSSB CET Admit Card 2024: कैसे करें CET परीक्षा का एडमिट कार्ड, यहां देखें लिंक और पूरा प्रोसेस
Rajasthan: बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ी पर पथराव; 2 पुलिस वालों को लगी चोट
'Stop taking credit', BJP leaders protesting against Vasudev Devnani in Ajmer
Next Article
Rajasthan Politics: 'श्रेय लेना बंद करो', अजमेर में वासुदेव देवनानी का विरोध कर रहे भाजपा नेता, जानें पूरा मामला
Close