विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2023

राज्‍य सरकार पर बरसे सांसद राजौरिया, कहा - तुष्टिकरण की नीतियों से त्रस्‍त है जनता 

सांसद राजोरिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि क्षेत्र की जनता को प्रदेश सरकार के दमनकारी कार्यों से अवगत कराना है. 

Read Time: 2 min
राज्‍य सरकार पर बरसे सांसद राजौरिया, कहा - तुष्टिकरण की नीतियों से त्रस्‍त है जनता 
राजौरिया ने कहा कि सरकार दलितों और महिलाओं के हितों की रक्षा करने में पूर्णतः विफल रही है.
करौली:

करौली धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने शनिवार को करौली जिला मुख्यालय पर आयोजित करौली और सपोटरा विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक में शिरकत की. इस दौरान सांसद राजौरिया ने पार्टी के प्रदेश संगठन के नेतृत्व में ‘‘नहीं सहेगा राजस्थान'' के तहत एक अगस्त को जयपुर में आयोजित महाघेराव के संबंध में कार्यकर्ताओं से चर्चा की. सांसद राजोरिया ने इस बैठक के दौरान कहा कि आम जनता प्रदेश की कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की नीतियों से त्रस्त हो चुकी है. 

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि यह सरकार स्वयं तो कोई कार्य कर नहीं सकती है, केंद्र की योजनाओं के नाम बदलकर और केंद्र सरकार के कार्यों को अपना बताकर झूठा श्रेय लेने में लगी है. इसके अतिरिक्त यह सरकार दलितों एवं महिलाओं और बेरोजगार युवाओं के हितों की रक्षा करने में पूर्णतः विफल रही है. उन्‍होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं के सपनों की हत्यारी सरकार में पनप रहे भ्रष्टाचार से आमजन पूर्णतः त्रस्त नजर आ रहा है. प्रदेश की जनता इस सरकार को उखाड़कर फेंकने के लिए तैयार बैठी है. 

सांसद राजोरिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर एक अगस्त को जयपुर में महाघेराव का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बढ़-चढ़कर भाग लेना है और क्षेत्र की जनता को प्रदेश सरकार के दमनकारी कार्यों से अवगत कराना है. 

बैठक में सांसद के साथ भाजपा संभाग प्रभारी हेमराज मीना, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, पूर्व विधायक करौली सुरेश मीना, पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा प्रहलाद सिंघल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक धाबाई और विधानसभा क्षेत्र करौली और सपोटरा के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close