विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

चूरू में दिल दहलाने वाली हत्या: व्यक्ति ने साले के बेटे को मारी गोली

घटना के दिन आरोपी का अपने ससुराल में विवाद हुआ था, जिससे नाराज होकर आरोपी अपने साले के घर पहुंच गया और उसके बेटे और बीवी पर हमला कर दिया।

Read Time: 2 min
चूरू में दिल दहलाने वाली हत्या: व्यक्ति ने साले के बेटे को मारी गोली

चूरू जिले के रतननगर थाना क्षेत्र के पोटी गांव में बुधवार को एक शख्स ने एक मासूम को गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना ने इलाके में सनसनी फैल गई. मूृतक हमलावर के साले के बेटा था. इस हमले में मृतक की मां भी घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. गोलीबारी मे हमलावर आरोपी भी घायल हो गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के दिन आरोपी का अपने ससुराल में विवाद हुआ था, जिससे नाराज होकर आरोपी अपने साले के घर पहुंच गया और उसके बेटे और बीवी पर हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। अंततः स्थानीय बस स्टैंड के पास आरोपी को पुलिस दबोचने में कामयाब रही। 

मूृतक हमलावर के साले के बेटा था. इस हमले में मृतक की मां भी घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. गोलीबारी मे हमलावर आरोपी भी घायल हो गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया



बताया जाता है कि विवाद का मूल कारण उसके साले की दूसरी शादी थी, जिसकी चलते उसकी पहली शादी टूट गई थी. बुधवार को यह विवाद इतना तूल पकड़ गया कि आरोपी ने अपने साले के बेटे पर गोली मार कर हत्या कर दी है, घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close