विज्ञापन

नीमकाथाना में अवैध डामर प्लांट को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, घटना CCTV में कैद  

राजस्थान के नीमकाथाना जिले में एक अवैध डामर प्लांट को लेकर क्रेशर और रॉयल्टी प्लांट वाले एक-दूसरे से भीड़ गए. इस बीच 6 राउन्ड फायरिंग भी हो गई.

नीमकाथाना में अवैध डामर प्लांट को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, घटना CCTV में कैद  
नीमकाथाना में एक अवैध डामर प्लांट को लेकर क्रेशर और रॉयल्टी कर्मचारी आपस में भिड़ गए.

Rajasthan News: राजस्थान से लूट, मारपीट और फायरिंग की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है. इसी क्रम में नीमकाथाना थाना इलाके के पास टोडा गांव में तेलीवाला मोड पर रोड देर रात 1 बजे रॉयल्टी नाके पर क्रेशर और रॉयल्टी कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई. बात यहां तक बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग भी हो गई थी. इसके बाद बदमाशों ने गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी की. वहीं इस वारदात का पूरा घटनाक्रम वहां लगे CCTV कैमरे में भी कैद हो गया. 

मारपीट में हुए 6 राउन्ड फायर 

जानकारी के अनुसार पूरा घटनाक्रम देर रात का बताया जा रहा है. जहां पर एक रॉयल्टी नाके पर करीब 7 कर्मचारी मौजूद थे. इसी दौरान करीब 10 गाड़ियों में सवार होकर आये 70-80 क्रेशर कर्मचारियों और रॉयल्टी कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में करीब 6 राउंड फायर किये गए. वहीं मारपीट में तीन लोग घायल हो गए.

रायल्टी कर्मचारी

रायल्टी कर्मचारी

70-80 लोग आए मारपीट करने 

रॉयल्टी कर्मचारी देवेश कुमार ने बताया कि रात करीब 1 बजे रॉयल्टी कर्मचारी नाके पर गाड़ियों की रॉयल्टी की पर्ची काट रहे थे. इसी दौरान 4 डंपर, जेसीबी, स्कॉर्पियो और कैंपर में करीब 70 से 80 लोग सवार होकर रॉयल्टी नाके पर आए और कर्मचारियों से मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसमें पर्ची काट रहे बुजुर्ग भंवर सिंह (60) के सिर में लोहे के सरिये से वार किया जो गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे नीमकाथाना जिला अस्पताल में लेकर गए और जहां उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया. 

CCTV में कैद हुई वारदात 

नाका कर्मचारी बबलू ने बताया कि बदमाशों ने चारों रॉयल्टी कर्मचारियों पर फायरिंग की उसके बाद हम मौके से फरार हो गए. वहीं साथ लाये एक कैंपर गाड़ी को बदमाशों ने खुद ही तोड़ दिया. रॉयल्टी नाके से बदमाश करीब 50 से 55 हजार रुपये और रसीद लेकर फरार हो गए. घटना की पूरी वारदात वहां लगे CCTV रॉयल्टी कर्मचारियों कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

इस बात को लेकर हुआ विवाद

नाके के कर्मचारी बबलू ने बताया कि गुरुजी क्रेशर के अंदर अवैध रूप से डामर का प्लांट लगा हुआ है. जिसकी रॉयल्टी की मेजरमेंट को लेकर यह झगड़ा शुरू हुआ था. जिसका हिसाब लेने के लिए रॉयल्टी नाके के कर्मचारियों को गुरुजी क्रेशर के कांटे पर दो बार बुलाया था. क्रेशर के कांटे पर जाने के बाद रॉयल्टी नाके के कर्मचारियों से कैम्पर गाड़ी छीन ली और मारपीट करके भगा दिया. हालांकि इन्होंने यह डामर प्लांट अपनी राजनैतिक वसूल के चलते लगाया हुआ है. इसके बाद ही दोनों के बीच मारपीट की घटना सामने आई.

यह भी पढ़ें- मर्डर या सुसाइड? धौलपुर से 5 दिन पहले ट्रांसफर, करौली में लटका मिला नायब तहसीलदार का शव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
एक अकेला भालू दो बाघ पर भारी! रणथंभौर टाइगर रिजर्व में भालू की गुर्राहट से भाग खड़े हुए बाघ; देखें VIDEO
नीमकाथाना में अवैध डामर प्लांट को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, घटना CCTV में कैद  
Rajasthan CM Housing Scheme unfulfilled, after 9 years more than 800 beneficiaries are waiting for flats
Next Article
CM आवास योजना का सपना अधूरा, 9 साल बाद भी 800 से अधिक लाभार्थी कर रहे फ्लैट का इंतजार
Close